भाई से म‍िलने घर से न‍िकली बहन, बस के अंदर लोगों के सामने दुष्कर्म

भाई से म‍िलने घर से न‍िकली बहन, बस के अंदर लोगों के सामने दुष्कर्म

- in Featured, भोपाल
0

राजगढ़

घर वालों से नाराज होकर एक नाबाल‍िग लड़की अपने भाई के पास जाने के ल‍िए न‍िकली लेक‍िन वह रास्ते से गायब हो गई. पुल‍िस जांच में पता चला क‍ि बस स्टैंड पर एक बस के अंदर कुछ लोगों के सामने लड़की का रेप क‍िया गया. पुल‍िस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को ग‍िरफ्तार कर ल‍िया और अन्य लोगों से पूछताछ हो रही है. नाबाल‍िग के साथ दुष्कर्म का यह मामला मध्य प्रदेश के राजगढ़ ज‍िले का है.

राजगढ़ ज‍िले में सुठालिया की रहने वाली एक नाबालिग लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट लड़की के पिता ने सुठालिया थाने में दर्ज कराई थी. पुलिस के अनुसार, परिजनों से नाराज होकर लड़की घर से अपने भाई के पास इंदौर जाने के ल‍िए नि‍कली थी. पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो लड़की को ब्यावरा बस स्टैंड पर देखा गया था.

पता लगा क‍ि सुठालिया बस में बैठ ब्यावरा के ल‍िए निकली नाबालिग लड़की से बीती रात ब्यावरा बस स्टैंड पर खड़ी बस के अंदर आरोपी ने दुष्कर्म किया. इस घटना में आरोपी राजीव अह‍िरवार का साथ उसके दोस्त ने भी दिया.

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर उसके 364 बयान के आधार पर दुष्कर्म की धारा 376 के साथ ही पॉक्सो एक्ट के तहत विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर आरोपी राजीव अहिरवार को गिरफ्तार कर लिया.वहीं, इस मामले में कुछ और लोगों को भी पूछताछ के लिए बैठाया है. ब्यावरा एसडीओपी ने बताया क‍ि आरोपी ने फोन पर गुमराह कर पीड़िता को इंदौर से वापस बुलाया गया था.

Leave a Reply