राखी ने लोगों को दिया आध्यात्म का ज्ञान, कहा- आत्महत्या मत करो

राखी ने लोगों को दिया आध्यात्म का ज्ञान, कहा- आत्महत्या मत करो

- in ग्लैमर
0

नई दिल्ली,

राखी सावंत की जिंदगी किसी रोलर कोस्टर से कम नहीं है. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट को देखकर आपको इस बात पर अंदाजा हो जाएगा. राजनीति पर अपनी राय देने से लेकर अपने दुश्मनों की बातों और अपनी सीक्रेट शादी तक हर चीज के बारे में राखी बेबाकी से बोलती हैं. राखी हमेशा से ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रही हैं और अपनी जिंदगी से जुड़ी छोटी से छोटी बातें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर बताती हैं.

राखी कभी भी लोगों को सरप्राइज करने में पीछे नहीं हटतीं. अगर आप राखी सावंत के इंस्टाग्राम अकाउंट को देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि उन्होंने धर्म और आध्यात्म का रास्ता चुन लिया है. वे ईसा मसीह और अन्य भगवानों के बारे में बात करती हैं और सच का ज्ञान बाटतीं रहती हैं. इतना ही नहीं राखी ने क्रिसमस के मौके पर भी एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वे भजन गा रही थीं और भगवान का शुक्रिया कर रही थीं.

राखी ने दिया सच्चाई का ज्ञान
राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर दो वीडियो पोस्ट किए हैं, जिनमें वे सच का रास्ता दिखाने की बात कर रही हैं. इसमें से एक वीडियो के कैप्शन में राखी ने लिखा, ‘स्वर्ग में आपका स्वागत है दोस्तों.’ वहीं दूसरे में राखी लोगों को भगवान में विश्वास रखने और सच का साथ देने के लिए कह रही हैं. राखी कह रही हैं कि सच के रास्ते पर राखी सावंत आपको लेकर जाएगी.

राखी का ये वीडियो टीवी एक्टर कुशल पंजाबी की मौत की खबर की ओर भी इशारा करता है. राखी कह रही हैं कि किसी को भी आत्महत्या नहीं करना चाहिए क्योंकि ये शरीर परमेश्वर का है. उन्होंने कहा कि भगवान सब देख रहा है, उनके बारे में सोचो.बता दें कि एक्टर कुशल पंजाबी ने अपने घर के पंखे से लटकर जान दे दी. इस खबर से पूरी टीवी इंडस्ट्री सन्न है. आज कुशल के अंतिम संस्कार में उनके सभी परिजन और इंडस्ट्री के दोस्त और को-स्टार्स शामिल हुए.

लोगों ने कहा खुद को देखो
इन दोनों ही वीडियो में ज्ञान देने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं. लोग राखी को कह रहे हैं कि उन्हें पहले अपने आप को देखना चाहिए और फालतू का ज्ञान नहीं बांटना चाहिए.

Leave a Reply