लेडी गागा का खुलासा- याद नहीं पिछली बार कब नहाई थी

लेडी गागा का खुलासा- याद नहीं पिछली बार कब नहाई थी

- in ग्लैमर
0

नई दिल्ली,

हॉलीवुड सिंगर और एक्ट्रेस लेडी गागा ने पिछली बार संस्कृत के श्लोक ट्वीट कर लोगों का ध्यान खींचा था. एक बार फिर उनका एक मजेदार ट्वीट इंटरनेट पर छाया हुआ है. हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर अपनी पर्सनल असिस्टेंट के साथ एक हुए कन्वर्सेशन शेयर किया है. इस कन्वर्सेशन में लेडी गागा ने कहा है कि उन्हें याद नहीं कि पिछली बार वो कब नहाई थीं.

उन्होंने बुधवार को ट्विटर पर बॉडी क्लीनलीनेस से जुड़ी एक फनी कन्वर्सेशन साझा की है. इसमें उनकी पर्सनल असिस्टेंट उनसे पूछती हैं, ‘आप पिछली बार कब नहाई थीं?’. इसके जवाब में लेडी गागा ने कहा है, ‘मुझे याद नहीं.’ फैंस भी लेडी गागा के इस रिप्लाई के मजे ले रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, ‘ना नहाने वालों की रानी…LG6 फिजिकल एलबम शरीर की बदबू से भरा होगा’. जबकि कई यूजर्स ने फनी मीम्स शेयर कर उनके ना नहाने का मजाक उड़ाया है.

गौरतलब है कि लेडी गागा इन दिनों अपनी अपकमिंग एलबम LG6 को लेकर बेहद व्यस्त हैं. लेडी गागा ने अपने ट्वीट के साथ LG6 के साथ हैशटैग (#) जोड़कर फैंस को यह बताने की कोशिश की है कि वे अपने छठे स्टूडियो प्रोजेक्ट में बिजी हैं. यही वजह है कि उन्हें अपनी हाइजीन की ओर ध्यान देने का भी समय नहीं है.

इससे पहले मार्च में लेडी गागा ने प्रेग्नेंसी अफवाहों का भी मजाक उड़ाया था. फैंस ने उन्हें पूछा था कि क्या वे सच में अपना पहला बच्चा एक्सपेक्ट कर रही हैं. इनके जवाब में लेडी गागा ने लिखा, ‘अफवाह है कि मैं प्रेग्नेंट हूं? हां मैं LG6 से प्रेग्नेंट हूं.’ बता दें LG6 लेडी गागा का छठा सोलो एलबम है. इससे पहले उन्होंने बॉर्न दिस एरा, ARTPOP, चीक टू चीक, Joanne मेजर प्रोजेक्ट किए हैं.

Leave a Reply