सपना चौधरी की कार का गुरुग्राम में एक्सीेडेंट, बाल-बाल बचीं सिंगर

सपना चौधरी की कार का गुरुग्राम में एक्सीेडेंट, बाल-बाल बचीं सिंगर

- in ग्लैमर
0

नई दिल्ली,

हरियाणा की मशहूर सिंगर और परफॉर्मर सपना चौधरी की कार का एक्सीडेंट हो गया है. हालांकि उन्हें इस हादसे में कोई चोट नहीं आई है. उनका ये एक्सीडेंट गुरुग्राम में हुआ है. ये एक्सीडेंट गुरुग्राम के हीरो होंडा चौक पर हुआ और सपना की कार को पीछे से किसी दूसरी कार ने टक्कर मार दी थी. गुरुवार को देर रात उनके साथ ये हादसा हुआ है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सपना चौधरी पिछले कुछ समय से शादियों और बर्थ डे पर परफॉर्म कर रही हैं. कुछ दिनों पहले यूपी के मुरादाबाद में बीजेपी विधायक के जन्मदिन पर आयोजित कार्यक्रम में सपना चौधरी ने जमकर डांस किया था. इस दौरान सपना चौधरी का डांस देखने के लिए भीड़ बेकाबू हो गई. लोग मकान की छतों और पेड़ों पर चढ़ गए. कार्यक्रम में दर्शकों के बीच कुर्सियां भी चलीं थी और इस कार्यक्रम के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए थे.

इसके अलावा उन्होंने दिसंबर की शुरुआत में भी राम जी की शादी में भी परफॉर्म किया था. पूर्वी दिल्ली में राम जानकी विवाह का कार्यक्रम था. इस कार्यक्रम में मनोज तिवारी के साथ पहुंचीं सपना चौधरी ने लोगों की मांग पर जमकर ठुमके लगाए थे. गौरतलब है कि सपना के एक्सीडेंट में उनकी कार का पिछला हिस्सा काफी क्षतिग्रस्त हुआ है जिससे ये साफ होता है कि दोनों कारों के बीच ये टक्कर जबरदस्त थी. हालांकि राहत की बात ये है कि सपना को इस दुर्घटना में कोई चोट नहीं आई है.

Leave a Reply