Sunday , February 28 2021
Home / भोपाल/ म.प्र / वीडियो वायरल होने के बाद दंपति की ख़ुदकुशी’

वीडियो वायरल होने के बाद दंपति की ख़ुदकुशी’

देवास

rape_victim-300x169मध्य प्रदेश के देवास में एक दंपति ने ख़ुदकुशी कर ली है. कहा जा रहा है कि अपने निजी क्षणों का वीडियो वायरल होने के बाद उन्होंने ये कदम उठाया है. घटना देवास जिले के एक गांव की है. यहां पति-पत्नी ने निजी पलों के अपने मोबाइल फ़ोन में रिकॉर्ड किया था. यह मोबाइल फ़ोन खो गया. इसके बाद उनके निजी क्षणों का वह वीडियो वायरल हो गया.

पुलिस ने मामले को दर्ज कर लिया है और पांच लोग गिरफ़्तार किए गए हैं. फ़ोन में क़ैद निजी क्षण मामले की जांच कर रहे तहज़ीब काज़ी ने कहा, “उस आदमी का मोबाइल करीब दो साल साल पहले गुम हो गया था. मोबाइल बाद में करीब के गांव के संतोष को मिला.”

वो बताते हैं, “संतोष जब मोबाइल चालू नहीं कर पाया तो उसने उसे अपने दोस्त मुकेश को दिया. दोनों ने मोबाइल से डाटा निकालकर फ़ोन वापस कर दिया.” काज़ी ने कहा कि कुछ दिन पहले पति पत्नी के निजी क्षणों का वीडियो वायरल हो गया और मानसिक रूप से परेशान पति-पत्नी ने ज़हर खाकर आत्महत्या कर ली.

दंपति का एक बेटा और एक बेटी है. पुरुष के पिता ने इस मामले में संतोष, मुकेश और किशोर के ख़िलाफ एफ़आईआर दर्ज़ करवाई है. जांच में पाया गया कि इन लोगों ने दूसरे कई लोगों के साथ डाटा साझा किया था. उन लोगों के ख़िलाफ भी मामला दर्ज किया गया है. पुलिस और कुछ लोगों की तलाश में है.

About Editor

Check Also

हार के बाद भी शिवराज सरकार में इमरती देवी और गिर्राज दंडोतिया बने हैं मंत्री, आगे क्या

भोपाल उपचुनाव में शिवराज सरकार में शामिल 2 मंत्री चुनाव हार गए हैं। चुनाव हारने ...

Leave a Reply