Friday , July 23 2021
Home / भोपाल/ म.प्र / रेलिंग तोड़ 50 फीट नीचे जा गिरा वाहन, चार की मौत

रेलिंग तोड़ 50 फीट नीचे जा गिरा वाहन, चार की मौत

25kgn-05_26_11_2015-300x225मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात लगभग 12 बजे मांडू से ओंकारेश्वर जा रहा वाहन मोरटक्का पुल पर असंतुलित होकर रेलिंग तोड़कर नीचे जा गिरा। हादसे में डेढ़ वर्षीय बालिका सहित चार लोगों की मौत हो गई। घटना की सूचना नावघाटखेड़ी के सरपंच अर्जुन केवट ने बड़वाह एवं सनावद पुलिस को दी। घायलों को 108 एम्बुलेंस से बड़वाह अस्पताल लाया गाया। बताया जा रहा था कि पुल पर सामने से आ रहे वाहन के हेडलाइट से चालक की आंखें चुंधिया गईं, इस वजह से यह हादसा हुआ।

मांडू से ओंकारेश्वर जा रहा टवेरा वाहन (एमपी 09 बीडी 2709) नावघाटखेड़ी स्थित नर्मदा के उत्तर तट पुल से अनियंत्रित होकर रेलिंग तोड़कर लगभग 50 फीट नीचे सूखी जगह पर जा गिरा। इस हादसे में लगभग डेढ़ वर्षीय बालिका वैशाली पिता कैलाश की दर्दनाक मौत हो गई। अनिता पति किशोर (19), पाचू पति रूपसिंह (35) और वाहन चालक मुकेश पिता नारायण (40) ने भी दम तोड़ दिया। 6 अन्य गंभीर घायलों को सनावद व बड़वाह की एम्बुलेंस की सहायता से शासकीय अस्पताल लाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद इंदौर रैफर किया गया। घायलों में चंपाबाई पति कैलाश (35), कुवजाबाई पति केशव (40), लक्ष्मी पिता बहादुर (16), विजय रूपसिंह (25), रूपसिंह पिता नगजी (45), भावना पिता हीरालाल (17) शामिल हैं। वाहन में सभी सवार मांडू (धार) के होकर एक ही परिवार के सदस्य हैं।

नर्मदा स्नान के लिए निकले थे घर से

जानकारी के अनुसार मांडू का यह परिवार कार्तिक पूर्णिमा पर नर्मदा स्नान व ओंकारेश्वर दर्शन के लिए मंगलवार रात लगभग 8:30 बजे घर से निकला था। यह वाहन रात्रि लगभग 12 बजे मोरटक्का पुल के उत्तरी छोर पर पहुंचा। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार वाहन की गति अध्ािक होने से वाहन चालक संतुलन खो बैठा। पारिवारिक सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त परिवार आदिवासी समुदाय का होकर आपसी में मामा-बुआ का परिवार है। इस हृदय विदारक हादसे से मांडू तथा निकटवर्ती ग्रामों में शोक व्याप्त हो गया।

About Editor

Check Also

हार के बाद भी शिवराज सरकार में इमरती देवी और गिर्राज दंडोतिया बने हैं मंत्री, आगे क्या

भोपाल उपचुनाव में शिवराज सरकार में शामिल 2 मंत्री चुनाव हार गए हैं। चुनाव हारने ...

Leave a Reply