Thursday , June 17 2021
Home / भोपाल/ म.प्र / तीन की जान ले गई ड्राइवर की झपकी, बोलेरो में फंसकर रह गए थे सवार

तीन की जान ले गई ड्राइवर की झपकी, बोलेरो में फंसकर रह गए थे सवार

भोपाल

3_1432363529-300x188होशंगाबाद जिले के पिपरिया के पास शनिवार सुबह एक भीषण हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और 4 घायल हो गए। पचमढ़ी से पिपरिया जा रही तेज रफ्तार बोलेरो असंतुलित होकर पेड़ से जा टकराई। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि बोलेरो चकनाचूर हो गई और उसमें बैठे सभी लोग फंस गए। उन्हें निकालने के लिए खासी मशक्कत करनी पड़ी। बताया जा रहा है कि बोलेरो की रफ्तार ज्यादा थी और ड्राइवर की झपकी लगने के कारण गाड़ी अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई।

बोलेरो में हैदराबाद से पचमढ़ी घूमने आया एक परिवार बैठा था। टक्कर से ड्राइवर और हैदराबाद के परिवार के दो सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक हैदराबाद के परिवार की सदस्य 53 वर्षीय लक्ष्मी शैलजा और 23 वर्षीय मानापल्ली स्वामी शेखर की दुर्घटना में मौत हो गई है। वहीं पिपरिया निवासी ड्राइवर दीपक धाकड़ की भी हादसे में जान चली गई है।

इसके अलावा चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इनके नाम है- भार्गवलनका, त्रिपुरा सिरसा, हर्षा और बमसे हैं। इनमें से तीन की हालत गंभीर है। यह परिवार हैदराबाद से पचमढी घूमने आया था और पिपरिया से टैक्सी किराये पर ली थी। पचमढ़ी से वापस लौटते वक्त पिपरिया से चार किमी दूर एक राइस मील के पास यह हादसा हुआ है। घायलों को होशंगाबाद के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

About Editor

Check Also

हार के बाद भी शिवराज सरकार में इमरती देवी और गिर्राज दंडोतिया बने हैं मंत्री, आगे क्या

भोपाल उपचुनाव में शिवराज सरकार में शामिल 2 मंत्री चुनाव हार गए हैं। चुनाव हारने ...

Leave a Reply