Sunday , June 20 2021
Home / अन्य राज्य / भारत / शर्मनाक: दोस्तों के साथ मिलकर किया भाई की पत्नी से किया रेप

शर्मनाक: दोस्तों के साथ मिलकर किया भाई की पत्नी से किया रेप

बुलंदशहर

rape-300x200पीलीभीत में रिश्तों की आबरू लूटे जाने का एक मामला सामने आया है। न्युरिया थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपने दोस्तों के साथ अपने भाई की पत्नी को न सिर्फ अपनी हवस का शिकार बनाया, बल्कि धारदार हथियार से पीड़िता को जान से मारने की भी कोशिश की। जानकारी के अनुसार, आरोपी जेठ कन्हई लाल ने अपने दोस्तों के साथ भाई नंदराम की पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। सामूहिक दुष्कर्म के बाद आरोपियों ने पीड़िता को जान से मारने की नीयत से उसपर हमला कर दिया।

घटना के वक्त पीड़िता घर में अकेली थी, जिसका फायदा उठाकर आरोपी जेठ अपने दोस्तों के साथ पीड़िता के घर में घुस उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। पीड़िता के चीखने-चिल्लाने पर आसपास के लोगों ने उसे किसी तरह बचाया। जिसके बाद पीड़िता ने घायल अवस्था में अपने पति के साथ थाने पहुंच अपनी आपबीती बताई। पुलिस ने मामले में अवसंवेदनशीलता की हद पार करते हुए महज मामूली मारपीट का केस दर्ज करते हुए पीड़िता और उसके पति को थाने से भगा दिया।

जिसके बाद पीड़िता की हालत बिगडऩे पर उसके पति ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया, जहां पीड़िता की हालत नाजुक बनी हुई है। पीड़िता ने अपने साथ हुई इस घटना के बारे में बताते हुए कहा, उसके जेठ और उसके साथियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। जब इस मामले में रिपोर्ट लिखवाने के लिए वो अपने पति के साथ थाने पहुंची तो थाने में उनकी कोई सुनवाई नहीं की गई।

उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस आरोपियों को बचाने की कोशिश कर रही है।   वहीं महिला के पति नंदराम ने कहा, आरोपियों पर पुलिस ने मामूली मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दिया। उन्होंने जब इस बात का विरोध किया तो उन्हें थाने से बाहर भगा दिया गया। नंदराम ने इंसाफ की मांग करते हुए कहा कि उनकी पत्नी के दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

About Editor

Check Also

स्कूल खुलते बच्चों में फैला कोरोना, हरियाणा में 80 छात्रों के पॉजिटिव होने से मचा हड़कंप

रेवाड़ी कोरोना महामारी के बीच तमाम ऐहतियातों के साथ अलग-अलग राज्यों में स्कूलों को खोला ...

Leave a Reply