Tuesday , March 2 2021
Home / अन्य राज्य / भारत / डांस शो की एंट्री फीस के लिए नाबालिग का किडनैप, फिर मर्डर

डांस शो की एंट्री फीस के लिए नाबालिग का किडनैप, फिर मर्डर

नई दिल्ली

crime_14-300x198यहां पुलिस ने एक ऐसे नाबालिग कपल को अरेस्ट किया है जिसने डांस शो की एंट्री फीस भरने के लिए एक बच्चे को किडनैप किया और बाद में उसका मर्डर कर दिया। कपल ने बच्चे की फैमिली से 60 हजार रुपए की फिरौती मांगी थी। मारे गए बच्चे की उम्र 13 साल थी। उसकी लाश पुलिस ने बरामद कर ली है।

मारे गए बच्चे का नाम स्वप्नेश गुप्ता है। वह 15 सितंबर को अपने स्कूल के सामने से लापता हो गया। दरअसल, आरोपी नाबालिग कपल ने बच्चे को लालच दिया कि वह उसे अपने साथ रूद्रपुर ले जाएंगे, जहां एक डांस शो में एंट्री के लिए ऑडिशन होना है। बच्चा भी डांस का शौकीन था। वह कपल के साथ जाने को तैयार हो गया।

बच्चे को हो गया था शक पुलिस के मुताबिक, ये तीनों लोग रूद्रपुर के लिए रवाना हुए। सफर के दौरान बस में कपल की पहचान एक आदमी से हुई। कपल ने उस आदमी से कहा कि वह एक रात के लिए उन्हें अपने घर में रुकने की इजाजत दे। यह आदमी कोर्बेट नेशनल पार्क के करीब रहता था। कपल बच्चे के साथ रात में वहीं रुका। बच्चे को इस कपल के इरादों पर शक हो चुका था। इसलिए, उसी रात कपल बच्चे को घर से बाहर ले गया और बेल्ट से गला घोंटकर उसे मार डाला। बच्चे की लाश एक घाटी में फेंक दी गई।

About Editor

Check Also

स्कूल खुलते बच्चों में फैला कोरोना, हरियाणा में 80 छात्रों के पॉजिटिव होने से मचा हड़कंप

रेवाड़ी कोरोना महामारी के बीच तमाम ऐहतियातों के साथ अलग-अलग राज्यों में स्कूलों को खोला ...

Leave a Reply