Saturday , May 8 2021
Home / खेल / कराची में वसीम अकरम की कार पर हमला, बाल-बाल बचे

कराची में वसीम अकरम की कार पर हमला, बाल-बाल बचे

akram-getty1602-630-300x200पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम पर अज्ञात हमलावरों ने गोलियां बरसाईं। हालांकि गोली अकरम की कार के टायरों में लगीं। यह हमला उस समय हुआ, जब अकरम कराची में नेशनल स्टेडियम जा रहे थे। हमले में बाल-बाल बचे अकरम ने खुद को सुरक्षित बताते हुए कहा कि स्टेडियम जाते समय रास्ते में अचानक पीछे से आए कुछ हमलावरों ने उनकी कार पर फायरिंग कर दी।

उन्होंने हमले के बाद हैरानी जताई कि जब मुझ पर हमला हो सकता है तो यहां आम आदमी कितना सुरक्षित रहेगा। मैंने हमलावरों की कार का नंबर पुलिस अधिकारियों को दे दिया है।

 इंडियन यंगस्टर्स को ट्रेनिंग देने पर हुआ था विरोध आईपीएल के दौरान भारत के यंग क्रिकेटर्स को बॉलिंग की ट्रेनिंग देने और उनकी तारीफ करने पर वसीम अकरम का पाकिस्तान में काफी विरोध हुआ था। इसके बाद उन्होंने सफाई देते हुए कहा था, ‘मैं एक क्रिकेटर हूं। इस नाते मेरे पास कोई भी यंगस्टर अगर टिप्स लेने आएगा तो मैंने जो कुछ भी सीखा है, उन्हें जरूर सिखाऊंगा।’

टीम इंडिया के कोच नहीं बनना चाहते अकरम वसीम अकरम से जब टीम इंडिया के कोच बनने की इच्छा के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि यह मुझे यह ऑफर मिला तो यह मेरी खुशकिस्मती होगी, लेकिन मैं इसे मंजूर नहीं कर सकता। इसका कारण यह है कि भारतीय टीम सालभर दौरे पर रहती है। ऐसे में मैं हमेशा उनके साथ नहीं रह सकता। मैं अपने परिवार को वक्त देना चाहता हूं, जो मैं भारतीय टीम का कोच बनने के बाद नहीं दे पाऊंगा।

About Editor

Check Also

गंदे जूते साफ कर रहे विराट कोहली, प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा ने शेयर की तस्वीर

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा मां बनने वाली हैं. इन दिनों लोकप्रिय टूर्नामेंट आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग ...

Leave a Reply