Friday , May 7 2021
Home / अंतरराष्ट्रीय / दोस्त ने खींची फोटो, फोटो में साथ खड़ा था भूत!

दोस्त ने खींची फोटो, फोटो में साथ खड़ा था भूत!

बर्मिंघम

bhoot750-300x200सोचिए, कि आप अपने दोस्त की फोटो खींच रहे हों। और बाद में आपको पता चले कि उस फोटो में आपके दोस्त के अलावा कोई और भी मौजूद था, जिसे आप नंगी आंखों से नहीं देख पाए। ऐसी हालत में डर की वजह से घिग्घी बंधना तय है।

कुछ ऐसा ही हुआ फॉर्मूला1 रेसिंग के शौकीन दो दोस्तों के साथ। जिसमें एक ने दूसरे की फोटो खींची, पर उसके पीछे कोई और खड़ा हुआ दिख रहा है। ब्रिटेन के बर्मिंघम में काम करने वाले 2 दोस्त हाल ही में अबुधाबी से फॉर्मूला1 रेस देखकर लौटे थे। दोनों बर्मिंघम के नजदीक एक मालगोदाम में काम करते हैं। उनमें से एक डेनियल का कहना है कि उसने अपने मित्र की फोटो खींची थी, पर उसमें अजीब सी आकृति(भूत) दिख रही है।

डेनियल ने कहा कि जब वो अपने दोस्त क्रेग न्यूजेंट की फोटो खींच रहा था, तो उसके आसपास कोई नहीं था। डेनियल ने आगे कहा कि भले ही आम लोगों को ये मजाक लग रहा हो, पर हम बुरी तरह से डरे हुए हैं। मुझे अबतक विश्वास नहीं हो रहा है। फोटो में नजर आ रहे क्रेग का कहना है कि डेनियल ने किसी तरह की छेड़छाड़ फोटो से नहीं की है। हमारे लिए ये सब बेहद डरावना है। अब शायद ही मैं कभी अबूधाबी जाकर रेसिंग देख पाऊं।

About Editor

Check Also

पुरुष यात्री हुआ ‘असहज’ तो मुस्लिम महिला को फ्लाइट से निकाला

एक मुस्लिम एक्टिविस्ट ने आरोप लगाया है कि उन्हें फ्लाइट से महज इसलिए बाहर कर ...

Leave a Reply