Wednesday , March 3 2021
Home / भोपाल/ म.प्र / ‘आशिक’ ने युवती पर तेजाब फेंकने के बाद की खुदकुशी

‘आशिक’ ने युवती पर तेजाब फेंकने के बाद की खुदकुशी

भोपाल

22dd1-300x207मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक सिरफिरे अधेड़ व्यक्ति ने एकतरफा प्यार में जिम ट्रेनर (प्रशिक्षक) रेनू पर तेजाब फेंक दिया, जिससे वह बुरी तरह झुलस गई। युवती की हालत गंभीर है। घटना के बाद आरोपी ने खुद को चाकू घोंपकर आत्महत्या कर ली है।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) अरविंद सक्सेना ने बताया कि शुक्रवार सुबह लगभग सात बजे रेनू (22) नामक युवती स्कूटी से जा रही थी तभी उसे संजय पाटिल (45) नामक व्यक्ति ने रोका और उसके साथ मारपीट की। इसके बाद पाटिल ने युवती पर तेजाब फेंक दिया। युवती इस हमले में बुरी तरह झुलस गई है और उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। युवती पर कौन-सा तेजाब फेंका गया, इसकी पुलिस जांच कर रही है।

सक्सेना ने आगे बताया कि युवती पर तेजाब फेंकने के बाद आरोपी ने खुद पर चाकू से कई प्रहार किए, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई है। मृतक के शव को हमीदिया अस्पताल ले जाया गया है। घायल युवती रेनू ने बताया है कि वह शुक्रवार सुबह रोज की तरह जिम जा रही थी, तभी संजय ने उस पर तेजाब फेंक दिया। युवती ने पुलिस को घटना की सूचना दी, मगर पुलिस ने दूसरे थाने का मामला होने पर सहयोग करने से इनकार कर दिया।

युवती का कहना है कि संजय उसे काफी समय से परेशान कर रहा था, इसकी वह पुलिस में शिकायत कर चुकी थी लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। वह इस घटना के लिए पुलिस को जिम्मेदार मानती है। इस पर एसपी सक्सेना का कहना है कि वह इस बात का पता करेंगे कि युवती ने शिकायत की थी तो उस पर कार्रवाई क्यों नहीं हुई।

पीड़ित युवती के सहकर्मी अमोल ने पुलिस के रवैए पर सवाल उठाए हैं। उनका कहना है कि तेजाब फेंके जाने के बाद रेनू ने उन्हें फोन किया, वह मौके पर पहुंचे और उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाने लगे तो पुलिस ने ऐसा करने से रोका। पुलिस ने कहा कि युवती को पहले थाने ले चलें, जिससे कानूनी प्रकिया पूरी हो सके। वह किसी तरह लड़ झगड़ कर युवती को अस्पताल ले गए।

About Editor

Check Also

हार के बाद भी शिवराज सरकार में इमरती देवी और गिर्राज दंडोतिया बने हैं मंत्री, आगे क्या

भोपाल उपचुनाव में शिवराज सरकार में शामिल 2 मंत्री चुनाव हार गए हैं। चुनाव हारने ...

Leave a Reply