Monday , May 10 2021
Home / भोपाल/ म.प्र / पति की हो गई मौत, पास सोती रही पत्नी को मौत की खबर नहीं हुई

पति की हो गई मौत, पास सोती रही पत्नी को मौत की खबर नहीं हुई

ग्वालियर

doubtfuly-dead-mahesh_143-300x200मुरैना में एक युवक की उसके घर में ही मौत हो गई। जिस कमरे में युवक की मौत हुई, पत्नी उसी के पास सो रही थी। उसने सुबह आठ बजे तक भी किसी को नहीं बताया कि उसके पति की मौत हो गई है। बुधवार-गुरुवार की मध्यरात्रि में हुई मौत की खबर पुलिस को दोपहर तक ही मिल सकी, तब कहीं जा कर पुलिस नें पोस्टमार्टम कराया। पुलिस मामले संदिग्ध मानकर जांच में जुट गई है।

पुलिस के मुताबिक महेश (35) बुधवार की रात खाना खाकर सो गया था। उसकी पत्नी ममता भी पास ही सोई थी। रात में महेश की मौत हो गई। पुलिस ने ममता से इस संबंध में पूछताछ की तो उसने बताया कि उसे मौत कब हुई पता नहीं है। सुबह नौ बजे परिवार के लोगों को महेश की मौत का पता तब चला, जब उसके बच्चे रोते हुए कह रहे थे कि पापा को क्या हो गया। परिवार के लोगों ने देखा तो महेश की पत्नी ममता उसी कमरे में थी, जहां पलंग पर महेश का शव पड़ा था।

चाचा ने पत्नी पर लगाया आरोप सिविल लाइन टीआई शैलेंद्र सिंह कुशवाह बताया कि मृतक महेश के चाचा सीएल बौद्ध उर्फ चंटू लाल मौर्य ने अपनी बहू ममता के चरित्र पर आक्षेप लगाते हुए महेश की मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया है। मोहल्ले के लोगों ने भी बताया कि रात में दो बाइक पर सवार चार लोग महेश के घर पहुंचे थे। लेकिन ये वापस कब गए, इसकी जानकारी किसी को नहीं हो पाई। महेश के चाचा का आरोप है कि महेश के यहां इस तरह लोग पहले भी आते रहे हैं। पुलिस के मुताबिक प्रारंभिक जांच में मृतक के चेहरे पर चोट के निशान भी पाए गए हैं। लिहाजा मामला प्रथम दृष्ट्या संदिग्ध तो है, लेकिन जांच को दिशा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मिल सकेगी।

About Editor

Check Also

हार के बाद भी शिवराज सरकार में इमरती देवी और गिर्राज दंडोतिया बने हैं मंत्री, आगे क्या

भोपाल उपचुनाव में शिवराज सरकार में शामिल 2 मंत्री चुनाव हार गए हैं। चुनाव हारने ...

Leave a Reply