Sunday , July 25 2021
Home / अन्य राज्य / भारत / सौ दिन में केजरीवाल ने सिर्फ दुश्मन ढूंढे: प्रोफेसर आनंद

सौ दिन में केजरीवाल ने सिर्फ दुश्मन ढूंढे: प्रोफेसर आनंद

नई दिल्ली

anandkumar750-300x200आम आदमी पार्टी से निष्कासित नेता प्रोफेसर आनंद कुमार ने दिल्ली सरकार के 100 दिन का कार्यकाल पूरा होने पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है। प्रो आनंद कुमार ने कहा कि केजरीवाल ने भले ही 100 बातें गिनाई हों, लेकिन हकीकत क्या है, वो हम सबके सामने है। आनंद कुमार ने कहा कि 100 दिन में अरविंद केजरीवाल ने विकास कार्यों की जगह सिर्फ दुश्मन ढूंढे हैं और वो सिर्फ लड़ाइयों में व्यस्त रहे हैं। अरविंद केजरीवाल पर तानाशाह होने का आरोप लगाते हुए प्रो आनंद कुमार ने कहा कि अब समय आ गया है कि वो पार्टी पर ध्यान दें। उनसे सरकार संभाली नहीं जा रही है।

प्रो आनंद कुमार ने कहा कि अरविंद केजरीवाल अपरिपक्वता का परिचय दे रहे हैं, वो सरकार नहीं चला रहे, बल्कि लोगों को दबा रहे हैं। प्रो आनंद कुमार ने मनीष सिसोदिया की तारीफ करते हुए कहा कि मनीष सिसोदिया में सरकार चलाने को लेकर नेतृत्व की बेहतर सोच है। वो सरकार भी चला सकते हैं, और विवादों से दूरी भी बनाकर रह सकते हैं। प्रो आनंद कुमार ने कहा कि अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल के बीच के टकराव को पूरी तरह से टाला जा सकता था। ये पूरा मसला उन्हीं अधिकारियों को लेकर हुआ, जिनकी सिफारिश खुद सरकार ने की थी।

प्रो आनंद कुमार ने अरविंद केजरीवाल सरकार की नाकामियां गिनाते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल ने सत्ता पाते ही पहले अपने लोगों को दुश्मन की तरह बाहर निकाल दिया। वो असम गण परिषद जैसी बेहतरीन शुरुआत वाली पार्टी की तरह से बिखराव में लगे रहे। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल अगर अब भी न चेते, तो उनकी हालत अगप से भी बदतर होगी।

About Editor

Check Also

स्कूल खुलते बच्चों में फैला कोरोना, हरियाणा में 80 छात्रों के पॉजिटिव होने से मचा हड़कंप

रेवाड़ी कोरोना महामारी के बीच तमाम ऐहतियातों के साथ अलग-अलग राज्यों में स्कूलों को खोला ...

Leave a Reply