Thursday , June 17 2021
Home / खेल / एक बार फिर बढ़ी महेंद्र सिंह धोनी की मुश्किले!

एक बार फिर बढ़ी महेंद्र सिंह धोनी की मुश्किले!

नई दिल्ली

mahendra-singh-dhoni-hd-images-ll-300x168टीम इंडिया के कूल कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी की मुश्किलें दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रहा हैं। बांग्लादेशी किक्रेटर को धक्का मारने के बाद अब रीति स्पोर्ट्स से जुड़े मामले में हितों के टकराव को लेकर बीसीसीआई ने उनके खिलाफ जांच शुरू कर दी है।

रीति स्पोर्ट्स मैनेजमेंट प्राइवेट लिमिटेड कंपनी धोनी के अलावा सुरेश रैना और रविंद्र जडेजा के व्यावसायिक हितों का ध्यान रखती है। बीसीसीआई अध्यक्ष जगमोहन डालमिया ने कहा कि यह मामला अनुशासन समिति के पास है। अभी हम इस बारे में कुछ कहने की स्थिति में नहीं हैं, जब इस जांच समिति की रिपोर्ट सामने आएगी तब हम इस बारे में कुछ जानकारी दे पाएंगे।

नई अनुशासन समिति में डालमिया के अलावा ज्योतिरादित्य सिंधिया और केपी कजारिया शामिल हैं। डालमिया ने इस मामले की जांच रिपोर्ट पेश करने की कोई ‍समय सीमा नहीं बताई है, लेकिन सूत्रों के मुताबिक यह रिपोर्ट कभी भी सामने आ सकती है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि यह मामला उस समय सुर्खियों में आया जब यह बात सामने आई कि अरुण पांडे की इस कंपनी (रीति स्पोर्ट्स) में धोनी की 15 प्रतिशत हिस्सेदारी है। कुछ भारतीय क्रिकेटर्स का प्रबंधन देखने के अलावा यह कंपनी धोनी की आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स का मार्केटिंग पोर्टफोलियो भी संचालित करती है। बता दें कि अरुण पांडे ने अप्रैल 2013 में बताया था कि धोनी ने अपनी हिस्सेदारी हटा ली है और अब उनकी इस कंपनी में कोई हिस्सेदारी नहीं है।

About Editor

Check Also

गंदे जूते साफ कर रहे विराट कोहली, प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा ने शेयर की तस्वीर

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा मां बनने वाली हैं. इन दिनों लोकप्रिय टूर्नामेंट आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग ...

Leave a Reply