Thursday , June 17 2021
Home / राजनीति / मोदी ने किया मेट्रो से सफर, श्रीधरन को कहा शुक्रिया

मोदी ने किया मेट्रो से सफर, श्रीधरन को कहा शुक्रिया

नई दिल्ली

modiinmetro-300x168प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज पहली बार मेट्रो में सफर किया है। वह दिल्ली के रेसकोर्स से धौलाकुआं पहुंचे और यहां से द्वारका सेक्टर 21 तक मेट्रो से गए। मोदी के मेट्रो के सफर की ये तस्वीरें पीएमओ ने ट्वीटर पर भी साझा कीं। इस सफर के दौरान मोदी के साथ राष्रीगएय सुरक्षा सलाहकार अजित डोवाल भी थे। मोदी ने सुबह 9.55 बजे से 10.10 बजे तक 15 मिनट का सफर किया।

मोदी ने मेट्रो से सफर की तस्वीरें अपने ट्वीटर अकाउंट पर भी डाले हैं। सफर करने के बाद मोदी ने ट्वीट किय़ा- श्रीधरन जी ने कई बार मेट्रो सफर के लिए कहा और आज ये सौभाग्य मुझे मिला। दिल्ली मेट्रो में सफर कर बेहद मजा आया, धन्यवाद दिल्ली मेट्रो…धन्यवाद श्रीधरन जी।

पीएम मोदी एनआईए के उदघाटन के लिए जा रहे थे। मोदी ने पहली बार मेट्रो का सफर किया है। बताया जा रहा है कि मोदी ने मेट्रो में सफर इसलिए किया ताकि यहां के लोगों को ट्रैफिक दिक्कतों का सामना ना करना पड़े। मोदी सरकार के कई मंत्री वेंकैया नायडू, प्रकाश जावड़ेकर भी मेट्रो से यात्रा करते रहे हैं।

प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि पीएम ने देश के सामने नया आदर्श स्थापित किया है। हम भी हमेशा मेट्रो का इस्तेमाल करते हैं। आज एयर क्वालिटी खराब होने का कारण निजी वाहन का ज्यादा उपयोग है। मोदी का संदेश है मेट्रो का उपयोग करो। उन्होंने कहा था कि एक दिन क्यों ना साइकिल चलाएं। वह भारतीय जीवन पद्धति में पर्यावरण पूरक जीवनशैली पर बल दे रहे हैं।

About Editor

Check Also

कांग्रेस ने बताया अर्थव्यवस्था की बर्बादी, तो BJP ने आज गिना डाले नोटबंदी के फायदे

नई दिल्ली देश में ठीक चार साल पहले आज के ही दिन आधी रात से ...

Leave a Reply