Thursday , June 17 2021
Home / भोपाल/ म.प्र / नीमच भाजपा जिलाध्‍यक्ष मंगल पटवा का दुर्घटना में निधन

नीमच भाजपा जिलाध्‍यक्ष मंगल पटवा का दुर्घटना में निधन

नीमच

mangal-patwa4_1-300x217भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष मंगल पटवा का एक दुर्घटना में निधन हो गया। वे प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री सुंदरलाल पटवा के भतीजे थे।कल सुबह भाजपा कार्यालय में कुछ देर शव रखने के बाद सुबह 9 बजे कुकड़ेश्वर में अंतिम संस्कार किया जाएगा।  जानकारी के अनुसार मंगल पटवार की कार निम्बाहेडा- मंगलवारा रोड पर दुर्घटनाग्रस्त हुई। ट्रैक्टर को ओवर टेक करने के दौरान सामने से डंपर आ गया। इस हादसे में उनकी भांजी और कार चालक घायल हो गया है। मंगल पटवा कुकड़ेश्‍वर निवासी थे। घायलों में पटवा के रिश्‍तेदार भी बताए जा रहे हैं।

घटना उस समय घटी जब वे अपनी रिश्‍तेदार को उदयपुर छोड़ने जा रहे थे । मंगलवारा चौराहा के पास यह दुर्घटना हुई। घायलों को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया है। इस घटना की खबर ज्यों ही अंचल में लगी शोक की लहर दौड़ गई।  मंगल पटवा पेटलावद के भांगू परिवार के दामाद थे। बताया जाता है कि जिस गाडी पर पटवा सवार थे उसे ट्रक ने जबरदस्त टक्कर मार दी।

इस खबर से नीमच के साथ पेटलावद और मंदसौर सहित पूरे प्रदेश में शोक की लहर दौड़ गई है।  परिवार से जुड़े राजेश नामदेव ने बताया कि विधायक कैलाश चावला सहित कई नेता मौके पर पहुंचे। उनका शव नीमच लाया गया। घायल युवती को पटवा की भांजी बताया जाता है उसे गंभीर हालत में उदयपुर रैफर किया गया है।

About Editor

Check Also

हार के बाद भी शिवराज सरकार में इमरती देवी और गिर्राज दंडोतिया बने हैं मंत्री, आगे क्या

भोपाल उपचुनाव में शिवराज सरकार में शामिल 2 मंत्री चुनाव हार गए हैं। चुनाव हारने ...

Leave a Reply