Thursday , June 17 2021
Home / मनोरंजन / ग्लैमर / नया ऐडः टीम इंडिया के समर्थन में पाकिस्तानी फैन!

नया ऐडः टीम इंडिया के समर्थन में पाकिस्तानी फैन!

नई दिल्ली 

mauka-mauka-indvsireअब तक भारत की हार की दुआ कर रहा पाकिस्तानी फैन ‘मौका-मौका’ के नए ऐड में टीम इंडिया की जीत की दुआ करता नजर आ रहा है। पहले ही चर्चित हो चुके मौका ऐड सीरीज की इस नई कड़ी को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं।  इस ऐड में अब तक भारत की हार के लिए अपनी टीम सहित दुनिया की अलग-अलग टीमों का सपॉर्ट करने वाला पाक फैन 10 मार्च को आयरलैंड के साथ होने वाले मैच में इंडियन टीम को सपॉर्ट करने के लिए ब्लू जर्सी पहने और हाथ में पटाखे लिए टीम इंडिया का समर्थन करता नजर आता है।

वह पटाखे लेकर हर्षा भोगले और आकाश चोपड़ा के सामने पहुंचता है तो हर्षा पूछते हैं, ‘ब्लू जर्सी’ (ये टीम इंडिया की जर्सी में?) तो आकाश चोपड़ा हंसते हुए कहते हैं, ‘हर्षा इंडिया अगर जीता तो पाकिस्तान को मिलेगा क्वॉर्टर फाइनल में जाने का मौका’ (भारत अगर 10 मार्च को होने वाले मैच में आयरलैंड को हरा दे तो पाकिस्तान क्वॉर्टर फाइनल में पहुंच जाएगा।) यही वजह है कि पाकिस्तानी फैन आयरलैंड के खिलाफ होने वाले मैच के लिए भारत का समर्थन कर रहा है।

पाकिस्तान इस वर्ल्ड कप में अपने खराब प्रदर्शन से अगर-मगर की स्थिति में फंस गया है और अब उसे नॉक आउट राउंड में पहुंचने के लिए अपने मैचों के साथ-साथ दूसरी टीमों के प्रदर्शन पर भी निर्भर रहना पड़ेगा।  पाकिस्तान का मुकाबला आज साउथ अफ्रीका से है और उसे टूर्नमेंट में बने रहने के लिए हर हाल में यह मैच जीतना होगा। वहीं आयरलैंड अगर जिम्बाब्वे को हरा दे तो पाकिस्तान को दुआ करनी होगी कि आयरलैंड भारत से हार जाए वर्ना पाकिस्तान को वर्ल्ड कप से बाहर होना पड़ेगा।

About Editor

Check Also

मिलिंद सोमन के बाद एमी जैक्सन ने कराया न्यूड फोटोशूट

बॉलीवुड में बोल्डनेस के सभी लेवल तोड़ने में विश्वास रखने वालीं एक्ट्रेस एमी जैक्सन एक ...

Leave a Reply