Tuesday , March 2 2021
Home / मनोरंजन / ग्लैमर / मेरे अतीत से मत डराइए मुझे: सनी लियोनी

मेरे अतीत से मत डराइए मुझे: सनी लियोनी

मुंबई 

sunny-leone-300x208भले ही सनी लियोनी इन दिनों बॉलिवुड की सबसे पसंदीदा ऐक्ट्रेस बन चुकी हों, पर पॉर्न स्टार वाला अतीत उनका पीछा नहीं छोड़ रहा है। सनी कई बार कह चुकी हैं कि बिग बॉस में आने से पहले ही उन्होंने पॉर्न इंडस्ट्री से नाता तोड़ लिया था। इसके बावजूद, एक बार फिर उन्हें सफाई पेश करनी पड़ी।   मामला मुंबई का है, जहां पिछले दिनों कथित तौर पर उन्हें फ्लैट में अश्लीलता फैलाने के चलते मकान मालकिन ने निकाल दिया था। इसके बाद, ठाणे पुलिस को बयान देने पहुंची सनी लियोनी ने इस पूरे मामले पर सफाई दी।

सनी लियोनी ने पुलिस से कहा कि उनके अतीत को वर्तमान से जोड़ना सही नहीं है।  पुलिस को दिए बयान में लियोनी ने कहा, ‘जो आपत्तिजनक विडियो क्लिप्स वायरल हो रही हैं, वे तब की हैं जब मैं अमेरिका की पॉर्न फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही थी। बॉलिवुड का हिस्सा बनने के साथ ही मैंने उस इंडस्ट्री से खुद को पूरी तरह दूर कर लिया है। मैं जब जिंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश कर रही हूं, तो मेरे अतीत से मुझे डराना सही नहीं है।’

दरअसल, मुंबई के डोंबिवली के रामनगर पुलिस स्टेशन में अश्लीलता फैलाने का मामला दर्ज होने के 13 दिन बाद फिल्म स्टार सनी लियोनी बुधवार को ठाणे पुलिस कमिश्नर के सामने हाजिर हुई थीं। उन्होंने डीसीपी पराग मनेरे से मुलाकात की और फिर सायबर सेल के पीआई जगदीश सावंत ने उसका बयान दर्ज किया।  गौरतलब है कि 14 मई को लियोनी खिलाफ मामला दर्ज कराया था। इसके बाद मामले को जांच के लिए सायबर सेल के पास ट्रांसफर कर दिया गया था। सायबर सेल ने नोटिस भेज कर 15 दिन के भीतर सनी को बयान दर्ज कराने का निर्देश दिया था।

About Editor

Check Also

मिलिंद सोमन के बाद एमी जैक्सन ने कराया न्यूड फोटोशूट

बॉलीवुड में बोल्डनेस के सभी लेवल तोड़ने में विश्वास रखने वालीं एक्ट्रेस एमी जैक्सन एक ...

Leave a Reply