Saturday , February 27 2021
Home / भोपाल/ म.प्र / देह व्यापार : बेटी के लिए मां तय करती थी ग्राहक

देह व्यापार : बेटी के लिए मां तय करती थी ग्राहक

रतलाम

dehvyapar21-300x261रतलाम शहर के महू रोड स्थित मार्बल पैलेस अपार्टमेंट में रहने वाली महिला ने अपने फ्लैट को जिस्मफरोशी का अड्डा बना रखा है। इस महिला ने मुंबई के बड़े चकलाघरों की तरह अपने अड्डे पर दो-तीन लड़कियों को रखा हुआ था। इन लड़कियों में महिला की बेटी भी शामिल है। 200 से 500 रुपए तक में लड़कियों के जिस्म का सौदा करने वाली मालती नामक यह महिला अपनी बेटी और उसकी सहेलियों के लिए खुद ग्राहकों का चुनाव करती थी। इसके अलावा भी दोनों मां-बेटी पर कई अपराधिक प्रकरण दर्ज हैं। मंगलवार को भी इस महिला ने एक ऐसा कारनामा किया, जिसे सुनकर आम-आदमी से लेकर पुलिस तक हैरान है। आरोपियों को बुधवार को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जहां से सभी को जेल भेज दिया गया है। गिरोह की सरगना मालती अब तक फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

देह व्यापार में लिप्त महिला और उसके साथियों ने मंगलवार को अपने दो ग्राहकों को बंधक बना लिया था। दोनों युवकों से छोड़ने के लिए पांच लाख रुपयों की मांग की थी। 65 हजार में सौदा पटा तो एक युवक को रुपए लाने के लिए छोड़ा। वह पुलिस के पास चला गया। पुलिस ने फिरौती लेने आए एक युवक और युवती को धीरजशाह नगर से गिरफ्तार कर बंधक युवक को छुड़ाया। इनसे पूछताछ के बाद महू रोड स्थित मार्बल पैलेस के फ्लैट सी-36 में रात 2 बजे दबिश दी। यहां से एक युवती और एक युवक को हिरासत में लिया।

मार्बल पैलेस के फ्लैट नंबर सी-36 में रहने वाली मालती लंबे समय से देह व्यापार में लिप्त है। इतना ही नहीं उसने अपनी बेटी को भी इस धंधे में उतार रखा है। कुछ समय पूर्व भी पुलिस ने इनके फ्लैट पर दबिश देकर महिला व उसकी बेटी को ग्राहकों के साथ रंगेहाथ पकड़ा था। बेटी ने अपनी दो सहेलियों को भी जिस्मफरोशी के रैकेट से जोड़ रखा है। दोनों मां-बेटी आपराधिक प्रवृत्ति की हैं और लगभग दो साल पहले पैसों के विवाद पर वर्षा ने अपने एक ग्राहक को चाकू मारकर घायल भी कर दिया था।

About Editor

Check Also

हार के बाद भी शिवराज सरकार में इमरती देवी और गिर्राज दंडोतिया बने हैं मंत्री, आगे क्या

भोपाल उपचुनाव में शिवराज सरकार में शामिल 2 मंत्री चुनाव हार गए हैं। चुनाव हारने ...

Leave a Reply