Sunday , June 20 2021
Home / अन्य राज्य / भारत / ‘रवि को इंसाफ दो वर्ना हम खुदकुशी कर लेंगे’

‘रवि को इंसाफ दो वर्ना हम खुदकुशी कर लेंगे’

बेंगलुरु

ravi-300x225आईएएस ऑफिसर डी.के. रवि के मां-पिता ने खुदकुशी की धमकी दी है। रवि के पैरंट्स ने कहा है कि अगर उनके बेटे को इंसाफ नहीं मिला तो वे खुदकुशी कर लेंगे। रवि की मौत के बाद लोगों का गुस्सा भी बढ़ता जा रहा है।

उन्होंने पुलिस के उस दावे पर भी शक जाहिर किया जिसमें कहा गया है कि रवि ने खुदकुशी की थी। उनके पैरंट्स से इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की और आशंका जताई कि रवि पर ‘राजनीतिक दबाव’ था। रवि की मां गोरम्मा ने कहा,’मेरे बेटे ने खुदकुशी नहीं की होगी। वह ऐसा नहीं है। वह मजबूत इरादों का शख्स था। मेरा बेटा कायर नहीं था। मैंने ऐसे बेटे को जन्म नहीं दिया था जो खुदकुशी कर ले। वह इस देश का बेटा था जिसे मैंने खो दिया है।’

डी.के. रवि (35 साल) एक पॉप्युल ऑफिसर थे। उन्हें उनकी ईमानदारी और साहस के लिए जाना जाता था। उन्होंने माफियाओं पर और टैक्स फ्रॉड करने वालों का खुलासा किया था। सोमवार की शाम को वह अपने फ्लैट पर पंखे से लटके हुए पाए गए थे। पुलिस ने कहा था कि पहली नजर में मामला खुदकुशी का लगता है।

वहीं पुलिस के दावे पर यकीन न करते हुए विपक्ष ने केस में सीबीआई जांच की मांग की है। सरकार ने सीबीआई जांच के लिए मना कर दिया था और कहा था कि मामले की जांच सीआईडी करेगी। रवि के भाई रमेश ने रोते हुए कहा,’मेरा छोटा भाई राजनीतिक दबाव की वजह से मारा गया। उसकी हत्या की गई है। मैं नहीं जानता कि उसे इंसाफ मिलगा भी या नहीं।’

रवि के पिता करियप्पा, मां गोरम्मा और भाई रमेश विधान सभा सचिवालय पहुंचे। वहां उन्होंने इस केस में सीबीआई जांच की मांग करते हुए धरना दिया। उन्होंने रवि के लिए इंसाफ की गुहार लगाई। रवि के ससुर हनुमतयरप्पा ने कहा कि इस केस में निष्पक्ष जांच होनी चाहिए।

About Editor

Check Also

स्कूल खुलते बच्चों में फैला कोरोना, हरियाणा में 80 छात्रों के पॉजिटिव होने से मचा हड़कंप

रेवाड़ी कोरोना महामारी के बीच तमाम ऐहतियातों के साथ अलग-अलग राज्यों में स्कूलों को खोला ...

Leave a Reply