Thursday , June 17 2021
Home / राष्ट्रीय / सीरियल रेपिस्ट : पहले मर्डर फिर करता था बच्चियों की लाश से सेक्स

सीरियल रेपिस्ट : पहले मर्डर फिर करता था बच्चियों की लाश से सेक्स

नई दिल्ली

crime-1_1437361968-300x201मासूम बच्चियों के साथ रेप और मर्डर कर देने वाले आरोपी रविंद्र कुमार ने पुलिस पूछताछ में अपना गुनाह कबूल किया। सीरियल रेपिस्ट रविंद्र ने बताया कि वह बहला-फुसला कर बच्चियों को किसी सूने घर या अंडर कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग में ले जाता था। यहां पहुंचने के बाद रविंद्र सबसे पहले उन बच्चों की गला दबाकर हत्या कर देता और उसके बाद इनकी लाशों से सेक्स करता था। आरोपी ने कबूला है कि उसने 17 साल की उम्र में अपना पहला शिकार साल 2008 में किया था।

आरोपी रविंद्र को अपने किए का कोई पछतावा नहीं है वह इस सबके लिए अपनी नशे की आदत का जिम्मेदार मानता है। रविंद्र ने कबूल किया है वो जो भी करता था शराब के नशे में करता था। मूल रूप से उत्तर प्रदेश के बदायूं का रहने वाले रविंद्र कक्षा 6 तक पढ़ा है और बस कंडक्टर का काम करता था। रविंद्र ने बताया कि वह बदायूं, अलीगढ़, नोएडा और दिल्ली में ऐसी आपराधिक वारदातों को अंजाम दे चुका है। आरोपी ने यह भी कबूला कि वह अकेले दिल्ली में ही सात वारदातों को अंजाम दे चुका है जबकि बाकी यूपी और हरियाणा में।

रविंद्र ने बताया अपने अगले दो शिकार नोएडा में किए। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने साल 2014 में समयपुर बादली और बेगमपुर में दो और मासूमों को अपना शिकार बनाने की बात कबूली है। रविंद्र ने बताया कि वह सबूत मिटाने के इरादे से पहले बच्चियों की हत्या कर देता है और फिर उसके बाद उनके साथ रेप करता था। रविंद्र अब तक 15 बच्चियों को अपना शिकार बना चुका है जिसमें से 14 की हत्या करना उसने कबूल किया है।

About Editor

Check Also

आर्मी चीफ नरवणे की चेतावनी, LoC पार करने वाले आतंकी जिंदा नहीं लौट पाएंगे

नई दिल्ली जम्मू-कश्मीर के नगरोटा इलाके में गुरुवार सुबह सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को मार ...

Leave a Reply