Sunday , June 20 2021
Home / भोपाल/ म.प्र / बेटे का प्रेम-प्रसंग: पुलिस प्रताड़ना से दु:खी मां-पिता संग बहन ने जान दी

बेटे का प्रेम-प्रसंग: पुलिस प्रताड़ना से दु:खी मां-पिता संग बहन ने जान दी

भोपाल

siwani-malwa-300x257पुलिस प्रताड़ना से तंग आकर होशंगाबाद जिले के सिवनी मालवा में एक ही घर के तीन लोगों ने जहर खाकर जान दे दी। सिवनी मालवा के शिवपुर में रहने वाले बृजमोहन बैरागी, उनकी पत्नी गुलाब बाई और उनकी बेटी भारती ने बड़े बेटे डॉ. राकेश बैरागी के सामने दम तोड़ दिया। बृजमोहन का छोटे बेटे दीपक का प्रेम-प्रसंग भोपाल में एक लड़की के साथ चल रहा था। वे पिछले दिनों घर से भाग गए थे। इस वजह से पूजा के पिता पुलिस की मदद से दीपक के परिवार पर दबाव बना रहे थे।

यह है घटना डॉ. राकेश बैरागी ने बताया कि छोटी बहन भारती (22), मां गुलाब बाई (45) और पिता बृजमोहन बैरागी (50) ने एक-एक करके दम तोड़ दिया। बहन की मौत घर पर ही हो गई थी। वो अपनी मां गुलाब बाई और पिता बृजमोहन को 108 एम्बुलेंस से लेकर तुरंत ही जिला अस्पताल पहुंचे। दोपहर करीब 1.30 बजे एम्बुलेंस से उतरने के पहले पिता बृजमोहन ने भी दम तोड़ दिया। मां की हालत गंभीर होने पर 108 से भोपाल रैफर किया गया। लेकिन करीब 2.30 बजे उनकी भी मौत हो गई।

इसलिए की सुसाइड… बृजमोहन ने आत्महत्या के पहले एक सुसाइड नोट छोड़ा है। भोपाल में उनके छोटे भाई दीपक का अफेयर से चल रहा था। 28 अप्रैल को दोनों ही घर से भाग गए थे। लड़की के पिता भोपाल में मीडियाकर्मी हैं। वे अशोका गार्डन पुलिस की मदद से बृजमोहन को परेशान कर रहे थे।

बृजमोहन के छोटे भाई रामदास बैरागी ने बताया कि उनके भाई बहुत सीधे थे। वो घर-घर जाकर पंडिताई करते थे। लगातार अशोका गार्डन के एएसआई संतोष रघुवंशी और सिपाही सुनील तिवारी लगातार उन्हें परेशान कर रहे थे। हालांकि एएसआई संतोष रघुवंशी का कहना है कि उनके थाने में पूजा शर्मा की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखी गई है। जिसकी जांच के लिए वो एक बार सिवनी मालवा गए थे। वहीं थाने में दीपक के पिता को बुलाया था।

About Editor

Check Also

हार के बाद भी शिवराज सरकार में इमरती देवी और गिर्राज दंडोतिया बने हैं मंत्री, आगे क्या

भोपाल उपचुनाव में शिवराज सरकार में शामिल 2 मंत्री चुनाव हार गए हैं। चुनाव हारने ...

Leave a Reply