Friday , February 26 2021
Home / खेल / आज रैना की शादी, क्रिकेटर होंगे बाराती

आज रैना की शादी, क्रिकेटर होंगे बाराती

नई दिल्ली

raina-priyankaभारत के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना और मेरठ की रहने वाली प्रियंका चौधरी की आज शादी है। दिल्ली के लीला पैलेस होटल में इस शादी समारोह का आयोजन किया गया है। इस हाईप्रोफाइल शादी में शामिल होने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी समेत कई नामी हस्तियों को न्यौता भेजा गया है।

टीम इंडिया और चेन्नई सुपर किंग्स के कई क्रिकेटर इस शादी में शामिल हो सकते हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने सुरेश रैना को बधाई संदेश भेजा है उन्होंने रैना के मंगलमय वैवाहिक जीवन की कामना की है। प्रधानमंत्री कार्यालय के एक वरिष्ठ अधिकारी गाजियाबाद के राजनगर स्थित रैना के घर पर पहुंचे थे।

इससे पहले गुरुवार को सुरेश रैना की होने वाली पत्नी प्रियंका चौधरी की मेहंदी की रस्म मेरठ में पूरी हुई। मेरठ के बाइपास स्थित एक होटल में मेहंदी की रस्म पूरी हुई। शादी में शिरकत करने के लिए प्रियंका के कई विदेशी दोस्त कई दिनों से मेरठ में ही डेरा जमाए हुए हैं। बताया जाता है कि प्रियंका और रैना की शादी कश्मीरी पंडितों के रीति रिवाजों से होगी।

शादी के लिए खासतौर पर कश्मीरी पंडित को बुलाया गया है। मेरठ में प्रियंका और उनका परिवार दोपहर तक नई दिल्ली पहुंच जाएगा। वहीं गाज़ियाबाद से सुरेश रैना का परिवार भी दिल्ली के लीला पैलेस होटल पहुंचेगा।

About Editor

Check Also

गंदे जूते साफ कर रहे विराट कोहली, प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा ने शेयर की तस्वीर

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा मां बनने वाली हैं. इन दिनों लोकप्रिय टूर्नामेंट आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग ...

Leave a Reply