Thursday , June 17 2021
Home / अन्य राज्य / भारत / मोस्ट वॉन्टेड बिजनेसमैन अरेस्ट, छोटा शकील की भांजी के था लिव-इन में

मोस्ट वॉन्टेड बिजनेसमैन अरेस्ट, छोटा शकील की भांजी के था लिव-इन में

रायपुर

छत्तीसगढ़ की राजधानी में MCX(मल्टी कमॉडिटी एक्सचेंज) के बड़े खिलाड़ी और पिछले करीब चार साल से मोस्ट वॉन्टेड नितिन चोपड़ा को महासमुंद की स्पेशल पुलिस ने मुंबई में जुहू के एक फ्लैट के बाहर पकड़ा। दो महीने की निगरानी के बाद जब पुलिस ने उसे दबोचा, तब उसके साथ टीवी सीरियल ‘जमाई राजा’ की नायिका कश्मीरी एक्ट्रेस रेहाना मल्होत्रा भी थी। नितिन ने ही खुलासा किया कि वह एक्ट्रेस के साथ 6 महीने से लिव-इन रिलेशनशिप में था। उसके पहले वह कुछ महीने तक अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील की भांजी के साथ भी लिव-इन में रह चुका था।

पुलिस ने नितिन को बुधवार को रायपुर कोर्ट में पेश कर रिमांड पर ले लिया। उसके साथ रहने वाली एक्ट्रेस रेहाना की MCX बिजनेस में भूमिका सामने नहीं आई। इस वजह से उसे कस्टडी में नहीं लिया गया। नितिन को बुधवार सुबह रायपुर लाया गया। कोर्ट से उसे 14 सितंबर तक रिमांड पर लिया गया है।

कार के नंबर से क्लू छत्तीसगढ़ के महासमुंद क्राइम ब्रांच की टीम दो महीने से लगातार नितिन की तलाश कर रही थी। उसने रायपुर की एक कार वहीं रखी थी। उसी का नंबर पुलिस को मिला। उस नंबर को ट्रैक करते हुए पुलिस जुहू स्थित फ्लैट पहुंची। नितिन को घेरना आसान नहीं था। इसके लिए भी प्लानिंग की गई। वह अपने दोस्त के साथ घर पहुंचा। पुलिस के जवान पीछे लगे। जैसे ही वह फ्लैट में घुसा पुलिस घुस गए। नितिन या उसके किसी भी साथी को बचाव का मौका नहीं मिला।

पकड़े जाने के बाद पुलिस को नेताओं की धमकी दी मुंबई में पुलिस के घेरे में फंसने के बाद नितिन और उसके साथ मौजूद युवकों ने राजनीतिक धौंस दिखाने का प्रयास किया। नितिन के साथ मौजूद वहीं एक युवक ने पुलिस के जवानों से कहा कि आप लोग नितिन को जानते नहीं है। उसकी बड़े नेताओं से जान पहचान है। वह उनका करीबी है। पुलिस के जवानों का धमकी पर कोई असर नहीं हुआ।

About Editor

Check Also

स्कूल खुलते बच्चों में फैला कोरोना, हरियाणा में 80 छात्रों के पॉजिटिव होने से मचा हड़कंप

रेवाड़ी कोरोना महामारी के बीच तमाम ऐहतियातों के साथ अलग-अलग राज्यों में स्कूलों को खोला ...

Leave a Reply