Thursday , February 25 2021
Home / मनोरंजन / ग्लैमर / अरिजीत की माफी पर बोले सलमान, गाना हटने पर कहा- ये जीवन है…

अरिजीत की माफी पर बोले सलमान, गाना हटने पर कहा- ये जीवन है…

मुम्बई

MUMBAI, INDIA MAY 24 : Salman Khan at the theatrical trailer launch of his upcoming movie Sultan at Film City in Mumbai.(Photo by Milind Shelte/India Today Group/Getty Images)

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने उनकी अगली फिल्म ‘सुलतान’ के एक गाने को लेकर गायक अरिजीत सिंह द्वारा सार्वजनिक माफी मांगने से उत्पन्न विवाद को कमतर करने की कोशिश की। जब उनसे अरिजीत की माफी के बारे में पूछा गया तो स्टार ने तपाक से कहा, वह क्या है?

अरिजीत ने अपनी माफी में दावा किया था कि अभिनेता उनसे नाराज थे। इसलिए उन्होंने इस पहलवानी ड्रामा में उनका गाना छांट दिया था। सलमान ने कहा कि हर फिल्म में, कई गायक होते हैं जो गाते हैं। ये निदेशक और निर्माता होते हैं जो यह तय करते हैं कि किसकी आवाज फिल्म के लिए सबसे अच्छी आवाज है। एक आवाज मेरी थी, लेकिन उसे भी खारिज कर दिया गया, परेशान और दुखी क्यों हुआ जाए। यह जीवन है। उन्होंने कहा कि तब कई टिप्पणियां, पोस्ट आए। आप मंशा जानते ही हैं।

अरिजीत ने हाल ही में फेसबुक पर दबंग फिल्म के स्टार से सुलतान में उनका वाला गाना बनाए रखने का अनुरोध किया था और एक पुरस्कार कार्यक्रम के दौरान उन्हें आहत करने को लेकर माफी भी मांगी थी। बाद में उन्होंने यह पोस्ट हटा दिया। ‘जग घूमैया’ गाने को पहले अरिजीत ने रिकार्ड किया। उसे बाद में राहत फतेह अली खान की आवाज में रिकार्ड किया गया। सलमान ने भी इसके लिए अपनी आवाज दी।

About Editor

Check Also

मिलिंद सोमन के बाद एमी जैक्सन ने कराया न्यूड फोटोशूट

बॉलीवुड में बोल्डनेस के सभी लेवल तोड़ने में विश्वास रखने वालीं एक्ट्रेस एमी जैक्सन एक ...

Leave a Reply