Saturday , February 20 2021
Home / मनोरंजन / ग्लैमर / ‘उड़ता पंजाब’ लीक पर बोले आमिर- सेंसर बोर्ड के लिए शर्म की बात…

‘उड़ता पंजाब’ लीक पर बोले आमिर- सेंसर बोर्ड के लिए शर्म की बात…

नई दिल्ली

aamir1-300x200तमाम परेशानियों और अड़चनों को पार कर आखिरकार अनुराग कश्यप की फिल्म उड़ता पंजाब आज रिलीज हो गई है। फिल्म देशभर के 1800 थिएटर्स में दिखाई जा रही है। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने फिल्म को देखने की बात कही है। दरअसल आमिर इन दिनों अपनी फिल्म ‘दंगल’ की शूटिंग के लिए लुधियाना पहुंचे हुए हैं। आमिर ने कहा कि वो पंजाब के ही किसी थिएटर में फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ देखेंगे। वहीं आमिर ने फिल्म पर कोर्ट के फैसले को भी सही ठहराया है।

फिल्म के लीक होने के मुद्दे पर आमिर ने कहा कि मुझे नहीं पता कि यह सीबीएफसी की कॉपी है या नहीं। लेकिन, अगर यह सेंसर बोर्ड वाली कॉपी है, तो सीबीएफसी (CBFC ) के लिए शर्म की बात है। उन्हें ये शोभा नहीं देता, यह सीबीएफसी को बुरी तरह प्रभावित करेगा। जब हम पायरेटेड फिल्म देखते हैं तो हमें एहसास ही नहीं होता की हम चोरी कर रहे हैं। मुझे लगता है हमे यह ऑडियंस पर छोड़ देना चहिए, खुद लोगो में एहसास आना चहिए की हमें ऐसा नहीं करना चहिए।

बता दें कि फिल्म उड़ता पंजाब के कुछ सीन को लेकर पहले सेंसर बोर्ड ने आपत्ति जताई थी। फिर ये मामला बॉम्बे हाईकोर्ट गया। जहां एक कट के साथ इसे हरी झंडी मिल गई। हालांकि फिर सुप्रीम कोर्ट और पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट में भी ये मामला पहुंचा और एक एनजीओ ने फिल्म पर रोक लगाने की मांग की, लेकिन वहां भी उड़ता पंजाब ने मुश्किल पार कर ली। अब ये फिल्म पर्दे पर उतर गई है।

About Editor

Check Also

मिलिंद सोमन के बाद एमी जैक्सन ने कराया न्यूड फोटोशूट

बॉलीवुड में बोल्डनेस के सभी लेवल तोड़ने में विश्वास रखने वालीं एक्ट्रेस एमी जैक्सन एक ...

Leave a Reply