Friday , June 18 2021
Home / मनोरंजन / ग्लैमर / ‘उड़ता पंजाब’ विवाद पर दिए अक्षय कुमार ने मसखरे अंदाज में जवाब

‘उड़ता पंजाब’ विवाद पर दिए अक्षय कुमार ने मसखरे अंदाज में जवाब

नई दिल्ली

MUMBAI, INDIA JUNE 02: Bollywood actors Jacqueline Fernandez , Akshay Kumar and Abhishek Bachchan during the press conference of film Housefull 3 in Mumbai.(Photo by Milind Shelte/India Today Group/Getty Images)

‘हाउसफुल 3’ की सफलता के उपलक्ष्य में रखी एक पार्टी में इसके कलाकारों ने ‘उड़ता पंजाब’ विवाद को लेकर पूछे सवालों का मसखरे अंदाज में जवाब दिया। ‘हाउसफुल 3’ के प्रमुख सितारे अक्षय कुमार बड़ी चालाकी से विवाद संबंधित एक सवाल का जवाब देने से कन्नी काट गए। उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि इस सवाल का जवाब चंकी पांडे साहब दें। उनकी पहली फिल्म ‘आग ही आग’ पहलाज निहलानी जी ने बनाई थी।

निहलानी केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के अध्यक्ष हैं, जो इन दिनों अनुराग कश्यप सह-निर्मित ‘उड़ता पंजाब’ में 89 कट लगाने का सुझाव देकर जबर्दस्त रूप से विवादों में हैं।
‘हाउसफुल 3’ की सफलता के उपलक्ष्य में रखी एक पार्टी में इसके कलाकारों ने ‘उड़ता पंजाब’ विवाद को लेकर पूछे सवालों का मसखरे अंदाज में जवाब दिया।

एक संवाददाता द्वारा पूछे गए उस सवाल के जवाब में चंकी ने कहा कि फिल्म जगत में पहलाज जी मेरे गॉड फादर हैं और उन्होंने मुझे फिल्म जगत में जन्म दिया। आजकल बहुत से लोग मुझे उनका रिश्तेदार बता रहे हैं। मुझे उन पर बहुत गर्व है। उन्होंने कहा कि जहां तक ‘उड़ता पंजाब’ का सवाल है, तो मैंने फिल्म देखी नहीं है, लेकिन उड़ते तो तोते हैं, पंजाब कहां से उड़ता है। वहीं, अक्षय ने एक बार फिर चालाकी से जवाब देते हुए कहा कि मुझे नहीं मालूम कि फिल्म कब रिलीज हो रही है। आपको मालूम है कि कब रिलीज हो रही है?

संवाददाता के बताने पर कि फिल्म 17 जून को रिलीज होनी है, बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ ने चुटकी लेते हुए कहा कि अगर इसकी रिलीज की तारीख आगे बढ़ जाए, तो यह हमारे (हाउसफुल 3) लिए फायदेमंद होगी। जिस पर चंकी ने शरारती अंदाज में कहा कि सच में मैंने रिलीज में देरी करने के लिए पहलाज जी से सेटिंग की है। तीन जून को रिलीज हुई ‘हाउसफुल 3’ ने पहले पांच दिन में 68 करोड़ रुपये की कमाई की।

About Editor

Check Also

मिलिंद सोमन के बाद एमी जैक्सन ने कराया न्यूड फोटोशूट

बॉलीवुड में बोल्डनेस के सभी लेवल तोड़ने में विश्वास रखने वालीं एक्ट्रेस एमी जैक्सन एक ...

Leave a Reply