Monday , April 12 2021
Home / अन्य राज्य / भारत / गोवा: अमेरिकी सैलानी का चोर समझकर पीछा किया, खेत में गिरने से मौत

गोवा: अमेरिकी सैलानी का चोर समझकर पीछा किया, खेत में गिरने से मौत

पणजी

download4पणजी के परनेम तालुका के एक गांव के लोग 30 साल के अमेरिकी सैलानी को चोर समझकर उसके पीछ पड़ गए और भागने के दौरान वह एक धान के खेत में गिर गया और उसकी मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक (उत्तर) उमेश गांवकर ने कहा कि घटना मंगलवार दोर रात कोरगाओ गांव की है और मृतक की पहचान कैटन व्होल्टे के तौर पर हुई है जो अमेरिकी नागरिक था।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि ग्रामीण चोर समझकर उसके पीछे भागने लगे। इससे वह डर गया और उसने भी भागना शुरू कर दिया लेकिन वह धान के खेत में गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई। ऐसा आरोप है कि उसकी मौत धान के खेत में कीचड़ और गंदगी की गंध सूंघने की वजह से हुई है लेकिन पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

एसपी ने कहा कि हमने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट आने के बाद ही हम मौत की सही वजहों के बारे में जान पाएंगे। उधर मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पारसेकर ने गोवा विधानसभा में बताया कि उन्होंने अमेरिकी सैलानी की मौत के बाबत पुलिस से रिपोर्ट मांगी है।

उन्होंने कहा कि मुझे बताया गया है कि लोगों और पुलिस ने उसका पीछा किया। इस वजह से वह डर कर भागने लगा। वह एक धान के खेत में गिर पड़ा और कीचड़ और गंदगी की गंध की वजह से उसकी मौत हो गई। जैसे ही बुधवार सुबह सदन की कार्यवाही शुरू हुई, नेता प्रतिपक्ष प्रताप सिंह राणे ने इस मामले को उठाया और आरोप लगाया कि उसकी मौत स्थानीय ग्रामीणों के पीछा करने की वजह से हुई है।

About Editor

Check Also

स्कूल खुलते बच्चों में फैला कोरोना, हरियाणा में 80 छात्रों के पॉजिटिव होने से मचा हड़कंप

रेवाड़ी कोरोना महामारी के बीच तमाम ऐहतियातों के साथ अलग-अलग राज्यों में स्कूलों को खोला ...

Leave a Reply