Sunday , August 1 2021
Home / अंतरराष्ट्रीय / हाफिज ने भारत को दी 32 टुकड़ों में बांटने की धमकी

हाफिज ने भारत को दी 32 टुकड़ों में बांटने की धमकी

नई दिल्ली

hafiz1-300x217जमात उद दावा के प्रमुख हाफिज सईद ने भारत को नई धमकी दी है। सईद ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि जल्द ही भारत 32 टुकड़ों में बंट जाएगा और कश्मीर घाटी, लद्दाख, जम्मू टूटकर ग्रेटर पाकिस्तान का हिस्सा बन जाएंगे। इंसाअल्लाह!

हाफिज ने इससे पहले अनुपम खेर को पाक वीजा न मिलने पर भी नई दिल्ली स्थित पाक दूतावास की खिंचाई की थी। हाफिज ने हिंदुओ को सबक सिखाने की बात भी कही थी। भारत पर लगातार हमलावर रहने वाले हाफिज ने भारत की खुफिया एजेंसी रॉ को भी निशाने पर लिया और कहा कि अफगानिस्तान में उसकी मौजदूगी पाकिस्तान के लिए खतरा बन गई है।

जमात-उद-दावा प्रमुख हाफिज ने पठानकोट सरीखे और हमलों की चेतावनी भी दी है। 2008 के मुंबई हमले के मास्टरमाइंड ने कहा कि भारत को पठानकोट जैसे दर्द अभी और मिलते रहेंगे। पीओके में एक रैली को संबोधित करते हुए सईद ने कहा कि 8 लाख से ज्यादा फौजी कश्मीर में जनसंहार को अंजाम दे रहे हैं। रैली के दौरान भारत के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की गई।

हाफिज सईद उन आतंकवादियों में से एक है जिन पर अमेरिका ने एक करोड़ डॉलर के इनाम की घोषणा कर चुका है। वह 2008 में हुए मुंबई धमाकों का मास्टरमाइंड है। इस हमले में 166 लोगों की मौत हुई थी।

About Editor

Check Also

पुरुष यात्री हुआ ‘असहज’ तो मुस्लिम महिला को फ्लाइट से निकाला

एक मुस्लिम एक्टिविस्ट ने आरोप लगाया है कि उन्हें फ्लाइट से महज इसलिए बाहर कर ...

Leave a Reply