Tuesday , July 20 2021
Home / मनोरंजन / ग्लैमर / प्रत्यूषा की मौत के बाद बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह फरार

प्रत्यूषा की मौत के बाद बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह फरार

मुंबई

Rahul-Raj-singh-300x200लोकप्रिय धारावाहिक ‘बालिका वधू’ में आनंदी के किरदार के लिए चर्चित टीवी अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी के मौत के बाद उसका बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह फरार हो गया। इससे इस मामले में उन पर शक गहराया गया है। प्रत्यूषा का शव अस्पताल लेकर उसका बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह गया था। उसी ने प्रत्यूषा के परिवार को भी उसकी मौत की जानकारी दी। कहा जा रहा है कि बॉयफ्रेंड के साथ अनबन की वजह से ही उसने खुदकुशी की।

प्रत्यूषा की खुदकुशी की खबर से उनके करीबी, जानने वाले और उनके प्रशंसक सदमे में हैं। इससे पहले प्रत्युषा की लाश उसके बेडरूम में ही फंदे से लटकी मिली थी। लाश के मिलते ही उसे कोकिलाबेन अंबानी हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। कहा जा रहा है कि शाम करीब चार से पांच बजे के बीच प्रत्यूषा ने खुदकुशी की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

प्रत्यूषा की मौत पर उनके करीबियों ने सवाल उठाए हैं  ‘बालिका वधू’ में उनके साथ कर चुके उनके करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा है कि वह नहीं रही। तो वहीं प्रत्यूषा के साथ काम कर चुके एजाज खान का कहना है कि ये खुदकुशी नहीं है, ये हत्या है। वहीं अभिनेत्री डॉली बिंद्रा ने का कहना है कि प्रत्यूषा खुदकुशी नहीं कर सकती हैं। बहुत सारी बातें हैं, लेकिन अभी नहीं बोलूंगीं।

क्यों सवालों में राहुल? मोबाइल फोन लेकर क्यों अचानक चले गए?

पहली वजह : एक्ट्रेस के करीबी दोस्तों ने नाम जाहिर नहीं करने की शर्त पर बताया कि प्रत्यूषा की एक दिन पहले ही अपने ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह से लड़ाई हुई थी। उन्हें शक था कि उनके ब्वॉयफ्रेंड का किसी और से अफेयर चल रहा है।

दूसरी वजह : सूत्रों ने बताया कि प्रत्यूषा के मोबाइल फोन में उनका और ब्वॉयफ्रेंड राहुल का लास्ट कन्वर्सेशन था। राहुल को शायद लगा कि फोन में दर्ज इस आखिरी बातचीत से उनके लिए बाद में मुसीबत खड़ी हो सकती है। लिहाजा उन्होंने प्रत्यूषा के हॉस्पिटल पहुंचने के बाद उनका फोन लिया और अचानक वहां से लापता हो गए।

हालांकि, यह साफ नहीं है कि प्रत्यूषा को क्या खुद राहुल हॉस्पिटल लेकर गए थे? राहुल ने प्रत्यूषा की मौत के बाद उनके एक कॉमन फ्रेंड को फोन किया था। पुलिस उसी कॉल की लोकेशन पता कर राहुल को ट्रेस करने की कोशिश में है। एक पुलिस अफसर ने बताया कि जल्द ही राहुल का पता चल जाएगा और उनसे पूछताछ की जाएगी।

About Editor

Check Also

मिलिंद सोमन के बाद एमी जैक्सन ने कराया न्यूड फोटोशूट

बॉलीवुड में बोल्डनेस के सभी लेवल तोड़ने में विश्वास रखने वालीं एक्ट्रेस एमी जैक्सन एक ...

Leave a Reply