Monday , July 26 2021
Home / भोपाल/ म.प्र / EX MLA की सुपारी लेकर अाए डकैत, जंगल में दो घंटे चली मुठभेड़.

EX MLA की सुपारी लेकर अाए डकैत, जंगल में दो घंटे चली मुठभेड़.

भोपाल/जबलपुर

16_1453664715-300x261मध्य प्रदेश के सतना और यूपी बॉर्डर पर डकैत बबली गैंग की बांधवगढ़ नेशनल पार्क में पुलिस से जमकर मुठभेड़ हुई। करीब आधे घंटे हुई गोलीबारी में दो पुलिस वाले व एक डकैत गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए जबलपुर भेजा गया।

सूत्रों के अनुसार, डकैत बबली ने एक्स एमएलए नारायण त्रिपाठी की हत्या की सुपारी ली थी। वह मैहर चुनाव के पहले बड़ा धमाका करने की भी तैयारी में था। इस बात की भनक पुलिस को पहले लग चुकी थी। जैसे ही डकैत गैंग की दस्तक होने की जानकारी पुलिस अधिकारियों को लगी उन्होंने तत्काल एक्शन लिया। उधर इस मामले में पुलिस पकड़े गए डकैत से पूछताछ कर एक्स एमएलए की हत्या की सुपारी दिए जाने की पुष्टि करने में जुटी है।

सूत्रों के अनुसार डकैत बबली गैंग के नेशनल पार्क में होने की मुखबिर की सूचना पुलिस को दी गयी थी। उक्त सूचना पर गंभीरतापूर्वक सतना व उमरिया पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए नेशनल पार्क में सर्च ऑपरेशन शुरू किया और कुछ ही देर में मुठभेड़ शुरू हो गई।

30 हजार का इनामी डकैत घायल
जानकारों के अनुसार, डकैतों से मुठभेड़ होने पर मैहर पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और मोर्चा संभाला। करीब दो घंटे चली मुठभेड़ में पुलिस ने 12 डकैतों को पकड़ लिया, वहीं 9 डकैत भागने में कामयाब हो गए। पुलिस के अनुसार कार्रवाई के दौरान बबली गैंग का सदस्य डकैत शिवकुमार उर्फ शिवा पटेल जो कि 30 हजार का इनामी है, घायल हुआ है।

About Editor

Check Also

हार के बाद भी शिवराज सरकार में इमरती देवी और गिर्राज दंडोतिया बने हैं मंत्री, आगे क्या

भोपाल उपचुनाव में शिवराज सरकार में शामिल 2 मंत्री चुनाव हार गए हैं। चुनाव हारने ...

Leave a Reply