Wednesday , February 24 2021
Home / मनोरंजन / ग्लैमर / गालियों के साथ होती है मेरी सुबह: करण जौहर

गालियों के साथ होती है मेरी सुबह: करण जौहर

मुंबई

karan-300x201अधिकतर लोग अलार्म बजने पर सुबह उठते हैं, लेकिन मेरी सुबह लोगों के गालियों भरे मैसेजों से होती है। बॉलिवुड के निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने इन शब्दों में अपना दर्द बयां किया है। करण जौहर का कहना है कि लोग उन्हें ‘गुड मॉर्निंग गे’ जैसे मेसेज करते हैं। यही नहीं बहुत से लोग ऐसे भी हैं, जो उनके लिए भद्दी गालियों का इस्तेमाल करते हैं। करण जौहर कहते हैं कि ऐसा रोज नहीं होता, लेकिन अधिकतर होता है।

करण जौहर ने एक ऑनलाइन पोर्टल के लिए एक ब्लॉग में लिखा, ‘मैं फिल्म जगत के उन चंद लोगों में से था, जिन्होंने सबसे पहले ट्विटर का इस्तेमाल शुरू किया। 2009 में इससे जुड़ने पर मैंने सोचा था कि मैं एक नई दुनिया से जुड़ रहा हूं, जहां लोग मुझे पसंद करेंगे, जानेंगे, मेरे काम को जानेंगे। सब कुछ सही चल रहा था। लेकिन कुछ सालों बाद लोगों ने ‘गुड मॉर्निंग गे’ जैसे शब्दों और भद्दी गालियों की बौछार करनी शुरू कर दी। हर सुबह मुझे ‘हाय गे’ और ‘छक्का’ जैसे शब्द सुनने को मिलते हैं।’

करण ने बताया कि इस बारे में उन्होंने अपने दोस्तों, फैमिली और थेरेपिस्ट से भी बात की। उन्होंने सवाल किया कि आखिर ऐसा क्यों होता है कि जब भी मैं इंस्टाग्राम पर अपनी कोई तस्वीर पोस्ट करता हूं तो लोग मुझे ‘छक्का’, ‘गे’ और ‘चुप कर …..’ जैसे शब्दों से संबोधित करते हैं। करण ने कहा कि यह तीन शब्द मेरे फेवरिट हो गए हैं। उन्होंने कहा कि यह तीन गोल्डन शब्द हैं, जिनका सबसे अधिक इस्तेमाल मुझ पर किया जाता है।

About Editor

Check Also

मिलिंद सोमन के बाद एमी जैक्सन ने कराया न्यूड फोटोशूट

बॉलीवुड में बोल्डनेस के सभी लेवल तोड़ने में विश्वास रखने वालीं एक्ट्रेस एमी जैक्सन एक ...

Leave a Reply