Sunday , July 18 2021
Home / भोपाल/ म.प्र / बेटे का शव देख बिलख पड़ी महिला IPS. कार हादसे में गई जान

बेटे का शव देख बिलख पड़ी महिला IPS. कार हादसे में गई जान

भोपाल

1111_1-300x261रातीबड़ इलाके में रविवार देर रात एक स्कूटी सवार को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। कार में सवार सिद्धार्थ खरे की मौत हो गई। उनकी मां कमलेश्वरी खरे यूपी में आईपीएस ऑफिसर हैं। बेटे की मौत की खबर लगते ही वे भोपाल आईं और शव देखकर फूट-फूटकर रो पड़ीं।  हादसे में चार छात्र घायल हो गए। इनमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है। सभी घायलों का इलाज बंसल अस्पताल में चल रहा है।

रातीबड़ पुलिस के मुताबिक एनएलआईयू का थर्ड ईयर का छात्र सिद्धार्थ खरे साथी छात्र मोहित देसाई के साथ रातीबड़ इलाके में रविवार देर रात हॉन्डा सिटी कार में घूम रहा था। इसी दौरान कांग्रेस विधायक अजय सिंह की कोठी के पास एक स्कूटी को बचाने के चक्कर में छात्रों की कार पेड़ से टकरा गई। इसके बाद कार का एक हिस्सा दूसरे पेड़ से फिर टकराया और कार अजय सिंह की बॉउंड्रीवाल से जा टकराई। इस दौरान सड़क से गुजर रहे लोगों ने 108 एंबुलेंस को घटना की सूचना दी। एनएलआईयू लॉ की पढ़ाई के मामले में देश के सबसे अच्छे शिक्षण संस्थानों में गिना जाता है।

एंबुलेंस दोनों छात्रों को लेकर बंसल अस्पताल पहुंची। हालांकि तब तक सिद्धार्थ की मौत हो चुकी थी। वहीं उसके साथी मोहित को वेन्टीलेटर लगाया गया है। 21 साल का सिद्धार्थ मूलत: झांसी का रहने वाला था। भोपाल में वो एनएलआईयू के ही हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रहा था। उसकी मां कमलेश्वरी खरे यूपी में आईपीएस हैं और वर्तमान में वहां क्राइम ब्रांच में एडिशनल एसपी हैं।

About Editor

Check Also

हार के बाद भी शिवराज सरकार में इमरती देवी और गिर्राज दंडोतिया बने हैं मंत्री, आगे क्या

भोपाल उपचुनाव में शिवराज सरकार में शामिल 2 मंत्री चुनाव हार गए हैं। चुनाव हारने ...

Leave a Reply