Sunday , September 19 2021
Home / भोपाल/ म.प्र / पत्नी से थे दोस्त के अवैध संबंध तो उतार दिया मौत के घाट

पत्नी से थे दोस्त के अवैध संबंध तो उतार दिया मौत के घाट

विदिशा

illeagal_realtion-300x225पुलिस ने यहां एक सप्ताह पहले हुई युवक की अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझा ली है। जांच में सामने आया है कि उसकी पत्नी के साथ दोस्त के अवैध संबंध थे, जिसकी जानकारी लगने पर उसने दोस्त को मौत के घाट उतार दिया। कुरवाई थाने के टीआई महेश सिंह रघुवंशी ने बताया की गत 15 मई को गंभीरिया गांव के पास बदरावर्था निवासी 25 वर्षीय चंदन अहिरवार का शव एक खेत में पेड़ के नीचे पड़ा मिला था। उसके शव के पास एक गमछा भी मिला था। वहीं मृतक के गर्दन पर गमछे के निशान भी थे।

इसी आधार पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की। जांच के दौरान पता चला कि चंदन को आखरी बार उसके दोस्त इंदस सिंह के साथ देखा गया था। जब पुलिस ने इंदर से पूछताछ कि तो वह कई सवालों के जवाब नहीं दे पाया। सख्ती से पूछताछ करने पर उसने चंदन की हत्या करना कबूल कर लिया।

टीआई ने आरोपी इंदर के हवाले से बताया की चंदन के उसकी पत्नी से अवैध संबंध थे। वह चंदन को अपनी पत्नी से दूर रहने की चेतावनी दे चुका था, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं था। इसी से नाराज होकर उसने अपने मामा के लड़के महेश अहिरवार निवासी छपारा के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी।

पुलिस की पूछताछ में इंदर ने बताया कि 14 मई को वह चंदन को लेकर मंदिबमोरा गया था। उनके साथ महेश भी था। रात को तीनों ने शराब पी और वापस गांव लौटते समय गंभीरिया गांव के पास चंदन की गमछे से गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद महेश और वह वापस मंदिबमोरा आए और बाइक रेलवे स्टेशन पर रखकर अपने गांव चले गए। टीआई रघुवंशी ने बताया कि पुलिस ने

About Editor

Check Also

हार के बाद भी शिवराज सरकार में इमरती देवी और गिर्राज दंडोतिया बने हैं मंत्री, आगे क्या

भोपाल उपचुनाव में शिवराज सरकार में शामिल 2 मंत्री चुनाव हार गए हैं। चुनाव हारने ...

Leave a Reply