Saturday , September 18 2021
Home / खेल / धोनी पत्रकार पर भड़के, कहा भारत की जीत पर आप खुश नहीं हैं

धोनी पत्रकार पर भड़के, कहा भारत की जीत पर आप खुश नहीं हैं

नई दिल्ली

MS Dhoniबेंगलुरु में बुधवार को टी20 वर्ल्ड कप के मैच में भारत ने बांग्लादेश पर 1 रन की रोमांचक जीत दर्ज की। मैच के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में इंडियन टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी एक पत्रकार के सवाल पर भड़क गए।

पत्रकार ने पूछा, ‘इस मैच में भारतीय टीम को बड़े अंतर से जीत दर्ज करनी थी, हारते-हारते किसी तरह से जीत दर्ज कर पाए, इतनी परफॉर्मेंस से धोनी कितना खुश हैं?’ पत्रकार का सवाल पूरा ही नहीं हो पाया था कि धोनी ने उन्हें बीच में रोकते हुए कहा, ‘एक मिनट क्योंकि मुझे पता है इंडिया जीती इसमें आपको खुशी नहीं हुई।’

पत्रकार ने धोनी को वापस टोका तो धोनी ने उन्हें एक मिनट रुकने के लिए कहते हुए बोला, ‘आपकी आवाज से, आपके टोन से, आपके सवाल से ऐसा लग रहा है कि आपको खुशी नहीं हुई है कि इंडिया जीत गया। क्रिकेट की बात की जाए तो यह स्क्रिप्ट नहीं होता है, आपको ऐनालाइज करना होता है कि जिस विकेट पर हमने टॉस हारने के बाद बैटिंग की थी कि क्या कारण था हम ज्यादा रन नहीं बना पाए।’ आखिर में धोनी ने पत्रकार को ही शिक्षा दे दी। उन्होंने कहा कि अगर आप यह सब बाहर बैठकर ऐनालाइज नहीं कर रहे हैं तो आपको यह सवाल नहीं पूछना चाहिए।

About Editor

Check Also

गंदे जूते साफ कर रहे विराट कोहली, प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा ने शेयर की तस्वीर

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा मां बनने वाली हैं. इन दिनों लोकप्रिय टूर्नामेंट आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग ...

Leave a Reply