Sunday , February 28 2021
Home / राजनीति / अश्विनी चौबै ने बिहार पर मोदी के लिए किया ‘संकटमोचक’ ट्वीट, लोग बोले- अपना लोकसभा क्षेत्र भी देख लीजिए

अश्विनी चौबै ने बिहार पर मोदी के लिए किया ‘संकटमोचक’ ट्वीट, लोग बोले- अपना लोकसभा क्षेत्र भी देख लीजिए

पटना

बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए के प्रदर्शन को देखते हुए बीजेपी के नेताओं ने मंगलवार शाम से ही ट्वीट कर पीएम मोदी को बधाई देना शुरू कर दिया था। इस क्रम में केंद्रीय मंत्री और बिहार की बक्सर लोकसभा सीट से सांसद अश्विनी कुमार चौबे ने ट्वीट किया तो लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। कुछ लोगों ने केंद्रीय मंत्री को नसीहत देना शुरू कर दिया कि जरा, अपने लोकसभा क्षेत्र पर भी नजर डाल लीजिए।

दरअसल, अश्विनी चौबे ने ट्वीट किया था, ‘शांति, सद्भाव एवं विकास के आकांक्षी, बिहारियों के दिल में बसे आदरणीय नरेंद्र भाई मोदी जी, जिन्हें हम नरेंद्र बिहारी भी कहते रहे हैं, सचमुच वे बिहार के लिए संकटमोचक बन प्रकट हुए।’उनका यह ट्वीट आते ही मयंक नाम के एक शख्स ने कहा, ‘मंत्री जी अपने लोकसभा क्षेत्र पर भी कुछ कहिए। 4 की 4 सीटें महागठबंधन को गई हैं। शर्म तो बची नहीं होगी। जो थोड़ी बहुत बची हो तो 2024 में आपकी भी विदाई तय है उससे पहले निकल लीजिएगा।’

आपको बता दें कि बक्सर जिले की ब्रह्मपुर सीट से आरजेडी, डुमराव से सीपीएमएल, बक्सर और राजपुर से कांग्रेस, रामगढ़ और दिनारा से आरजेडी ने चुनाव जीता है। ऐसे समय में जब पार्टी के कम सीटें जीतने के बाद सोशल मीडिया पर नीतीश कुमार के पद छोड़ने के लिए नैतिकता की बात की जा रही है तो लोगों ने अश्विनी चौबे को घेरना शुरू कर दिया। लोग कहने लगे कि एक सांसद होने के नाते उनके क्षेत्र में पार्टी या गठबंधन के प्रदर्शन की जिम्मेदारी उन पर भी होती है।वहीं, एक अन्य शख्स ने कहा कि नीतीश कुमार को सीएम पद छोड़ देना चाहिए और बिहार में बीजेपी का सीएम होना चाहिए।

About mpekhabar bhopal

Check Also

10 राज्यों की 54 विधानसभा सीटों पर हुआ उपचुनाव, नगालैंड में बंपर मतदान

नई दिल्ली उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश समेत दस राज्यों की 54 विधानसभा सीटों पर ...

Leave a Reply