AK ने कहा शुक्रिया तो शाहरुख बोले- सर आप तो दिल्लीवाले हो, हुक्म करो

AK ने कहा शुक्रिया तो शाहरुख बोले- सर आप तो दिल्लीवाले हो, हुक्म करो

- in ग्लैमर
0

नई दिल्ली,

शाहरुख खान ने गुरूवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और सरकार की कोरोना वायरस से लड़ाई में योगदान देने और उन्हें सपोर्ट करने का ऐलान किया था. उनकी मदद पर बड़े-बड़े नेताओं ने शुक्रिया अदा किया है. ऐसे में किंग खान भी सरकार को और बेहतर काम करने और अपने फर्ज को अदा करने की बात कर रहे हैं.

केजरीवाल के हुक्म पर चलेंगे शाहरुख
कुछ समय पहले महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शाहरुख को ट्विटर की जरिए आभार व्यक्त किया था. अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने उन्हें थैंक यू बोला है. केजरीवाल ने शाहरुख को थैंक यू बोलते हुए ट्वीट किया, ‘आपके भले शब्दों के लिए थैंक यू शाहरुख जी. आपके योगदान से इस मुश्किल घड़ी में कई लोगों का भला होगा.’

इसके जवाब में शाहरुख खान ने दिल्ली को लेकर अपना प्यार जताया. उन्होंने जवाब में लिखा, ‘सर आप तो दिल्लीवाले हो, थैंक यू मत करो, हुक्म करो. अपने दिल्लीवाले भाईयों और बहनों के लिए हम लगे रहेंगे. ईश्वर ने चाहा तो जल्द ही इस क्राइसिस से हम जीत कर निकलेंगे. आपकी मेहनती टीम को भगवान और शक्ति दे सर.

याद दिला दें कि शाहरुख खान ने गुरुवार शाम पीएम मोदी और सरकार की कई योजनाओं में अपना सपोर्ट देने का ऐलान किया था. उन्होंने अपनी कंपनियों कोलकाता नाइट राइडर्स, मीर फाउंडेशन, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और रेड चिलीज VFX संग मिलकर पीएम केअर्स, रोटी फाउंडेशन, एक साथ- एक अर्थ फाउंडेशन संग अन्य के जरिए सपोर्ट करने का जिम्मा उठाया है. इसके तहत शाहरुख खान दिहाड़ी मजदूरों से लेकर डॉक्टरों, गरीब लोगों और एसिड अटैक सर्वाइवरों तक मदद और खाना पहुंचाने का काम करने वाले हैं.

Leave a Reply