CAA: अदनान सामी बोले ‘मुंह बंद रखे’ पाक

CAA: अदनान सामी बोले ‘मुंह बंद रखे’ पाक

- in Featured, ग्लैमर
0

नागरिकता संशोधन कानून के मुद्दे पर भारत की आलोचना कर रहे पाकिस्तान को वहीं से आकर भारत के नागरिक बन चुके सिंगर अदनान सामी ने खरी-खरी सुनाई है। सिंगर ने बड़ी ही बेबाक भाषा का इस्तेमाल करते हुए पाकिस्तानियों को इस मुद्दे में जबरन नहीं घुसने और ‘मुंह बंद रखने’ की सलाह दी। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि भारत में मुसलमान काफी खुशी से रह रहे हैं।

अदनान ने अपने पहले ट्वीट में लिखा, ‘डियर पाकिस्तानी जिन्होंने सीएए के मुद्दे पर चर्चा में जबरन खुद को घुसा लिया है… पहली बात तो यह कि अगर आप चार मुसलमानों की तरफदारी कर रहे हैं तो पहले आपको इसे स्वीकारना होगा कि मुस्लिम आपको छोड़ना चाहते हैं, जो आपके अस्तित्व पर ही सवाल खड़े कर देता है! दूसरी बात यह कि अगर आपको मुसलमानों की इतनी ही चिंता है तो अपनी बॉर्डर के गेट या तो खोल दीजिए या फिर अपना मुंह बंद रखिए।’

दूसरे ट्वीट में सिंगर ने बताया कि भारत में मुस्लिम समुदाय खुश है। उन्होंने लिखा, ‘आपको सुनकर शायद अच्छा न लगे लेकिन भारत में मुस्लिम काफी खुशी और सम्मान के साथ रह रहे हैं।’

बता दें कि, नागरिकता संशोधन कानून के मुद्दे पर पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के साथ ही सोशल मीडिया पर भी कई पाकिस्तानियों ने नेगेटिव कॉमेंट किए। इमरान खान ने तो जिनेवा में आयोजित पहले वैश्विक शरणार्थी मंच (ग्लोबल रिफ्यूजी फोरम) में भी इस विषय पर बात करते हुए स्थिति को भारत के मुसलमानों के लिए चिंताजनक बताया था।

वैसे यह पहला मौका नहीं है जब अदनान ने सोशल मीडिया के जरिए भारत पर नकारात्मक कॉमेंट करने वाले पाकिस्तानियों को जवाब दिया हो। वह इससे पहले भी कई बार पाकिस्तान को अपने मुद्दे और मामलों पर ध्यान देने का सुझाव देते हुए भारत के मामले में दखल न देने की सलाह देते दिख चुके हैं।

Leave a Reply