CAA पर बोलीं कंगना- किसने बसें जलाने, हंगामा करने का हक दिया

CAA पर बोलीं कंगना- किसने बसें जलाने, हंगामा करने का हक दिया

- in ग्लैमर
0

नई दिल्ली,

देशभर में नागरिकता संशोधन एक्ट (CAA) को लेकर प्रोटेस्ट हो रहा है. बॉलीवुड के स्टार्स भी इसके खिलाफ आवाज उठा रहे हैं. अब एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इस प्रोटेस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा- जब आप प्रोटेस्ट करते हैं तो पहली चीज जो सबसे जरूरी है वो ये कि आप हिंसक ना बने. हमारी पॉपुलेशन का 3-4 प्रतिशत ही लोग टैक्स भरते हैं, बाकी लोग उन्हीं पर निर्भर हैं. तो आप लोगों को बस-ट्रेन जलाने का और हंगामा करने का अधिकार किसने दिया?

इससे पहले कंगना ने बॉलीवुड स्टार्स के इस मामले पर चुप्पी साधने के बारे में बात की थी. बॉम्बे टाइम्स से बातचीत के दौरान कंगना कहा था, ‘सभी एक्टर्स को खुदपर शर्म आनी चाहिए. मुझे इस बात में कोई शक नहीं है कि ये सभी कायर हैं और सिर्फ अपने बारे में सोचते हैं. ये लोग सिर्फ पूरा दिन अपने आप को शीशे में देखते हैं और फिर पूछते हैं कि जब हमारे पास सारी सुविधाएं हैं तो हमें क्यों देश के बारे में सोचने की जरूरत है. इनमें से बहुत से अपने कम्फर्ट जोन में रहना पसंद करते हैं.

क्या हैं कंगना के अपकमिंग प्रोजेक्ट?
वहीं कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो पंगा और थलाइवी में नजर आएगी. पंगा का ट्रेलर रिलीज हो गया है. पंगा में वो कबड्डी खिलाड़ी बनी हैं. वहीं थलाइवी में कंगना ने तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का रोल अदा कर रही हैं. यह फिल्म जयललिता की बायोपिक है. फिल्म 26 जून 2020 को रिलीज होगी.

Leave a Reply