CAA पर सितारों की चुप्पी से नाराज कंगना, बोलीं- सब हैं कायर

CAA पर सितारों की चुप्पी से नाराज कंगना, बोलीं- सब हैं कायर

- in ग्लैमर
0

नई दिल्ली,

देशभर में नागरिकता संशोधन एक्ट यानी CAA को लेकर विरोध हो रहा है. असम से शुरू हुआ विरोध प्रदर्शन अब देश के अलग-अलग राज्यों में फैल गया है. धीरे-धीरे करके बॉलीवुड के स्टार्स भी इसके खिलाफ आवाज उठा रहे हैं. हालांकि बॉलीवुड के स्टार्स की चुप्पी पर लोगों ने कई सवाल उठाए थे और ट्विटर पर #ShameOnBollywood ट्रेंड किया था. अब कंगना रनौत ने बॉलीवुड स्टार्स के इस मामले पर चुप्पी साधने के बारे में बात की है.

स्टार्स को बताया कायर
बॉम्बे टाइम्स से बातचीत के दौरान कंगना से पूछा गया कि उन्हें क्या लगता है कि बॉलीवुड के स्टार्स इस मामले पर बोलने से क्यों बच रहे हैं? इस पर कंगना ने जवाब दिया, ‘सभी एक्टर्स को खुदपर शर्म आनी चाहिए. मुझे इस बात में कोई शक नहीं है कि ये सभी कायर हैं और सिर्फ अपने बारे में सोचते हैं. ये लोग सिर्फ पूरा दिन अपने आप को शीशे में देखते हैं और फिर पूछते हैं कि जब हमारे पास सारी सुविधाएं हैं तो हमें क्यों देश के बारे में सोचने की जरूरत है. इनमें से बहुत से अपने कम्फर्ट जोन में रहना पसंद करते हैं.

कंगना ने बॉलीवुड स्टार्स को सॉफ्ट टारगेट मानने वाली बात पर कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि एक्टर्स को सॉफ्ट टारगेट बनाया जाता है. ये मंच उन्हें अपने विचार व्यक्त करने के लिए ही दिया गया है, ताकि वो लोगों के बारे में सोचें और उन्हें दिशा दिखाएं, ना कि सिर्फ इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखें. वे कायर लोग हैं, जो लोगों के बारे में बोलने से कतराते हैं. एक्टर्स को अपनी पोजीशन का जवाबदेह होना चाहिए. ये लोग फालतू फिल्में बनाकर असली सिनेमा को खत्म कर रहे हैं.’

बहन कर रही CAA का सपोर्ट
कंगना ने सभी बॉलीवुड स्टार्स को कायर बताया. उन्होंने कहा कि लोगों को बॉलीवुड के स्टार्स पर भरोसा कर उन्हें अपना आदर्श नहीं मानना चाहिए. हमें देखना चाहिए कि वो असल में क्या हैं. मैंने बॉलीवुड के लोगों से ज्यादा डरपोक लोग नहीं देखे हैं.बता दें कि जहां कंगना बॉलीवुड के स्टार्स को कायर बता रही हैं वहीं उनकी बहन रंगोली चंदल CAA का समर्थन कर रही हैं. रंगोली ने इसके समर्थन में कई ट्वीट किए हैं.

गुरूवार 19 दिसंबर को हुए साइलेंट विरोध में बॉलीवुड एक्टर्स फरहान अख्तर, हुमा कुरैशी, टीवी एक्टर सुशांत सिंह, सिद्धार्थ और साकिब सलीम शामिल हुए थे. इसके अलावा शबाना आजमी, जावेद अख्तर, परिणीति चोपड़ा, प्रियंका चोपड़ा, सोनाक्षी सिन्हा, रितेश देशमुख और आयुष्मान खुराना आदि ने हिंसा का विरोध किया है.

Leave a Reply