CAA प्रोटेस्ट पर फाइनली बोले अक्षय, कहा- हिंसा पसंद नहीं

CAA प्रोटेस्ट पर फाइनली बोले अक्षय, कहा- हिंसा पसंद नहीं

- in ग्लैमर
0

पिछले कुछ दिनों से देशभर में नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी के मुद्दे पर विरोध प्रदर्शन चल रहे हैं। इस मामले पर आम लोग ही नहीं बल्कि बॉलिवुड सिलेब्रिटीज ने भी अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। कई सिलेब्रिटीज ने जामिया मिलिया इस्लामिया और अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में छात्रों पर पुलिस के ऐक्शन का विरोध भी किया था। अब इस मामले पर फाइनली बॉलिवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार का रिऐक्शन आया है।

अक्षय कुमार की हाल में फिल्म ‘गुड न्यूज’ रिलीज हुई है। मीडिया से बात करते हुए जब अक्षय से पूछा गया कि वर्तमान में समाज में हो रहे विरोध-प्रदर्शन बॉलिवुड को कैसे प्रभावित कर रहे हैं? तो इसके जवाब में अक्षय ने कहा कि वह देश में हो रही हिंसा को पसंद नहीं करते हैं।

उन्होंने कहा, ‘मैं हिंसा को पसंद नहीं करता हूं, चाहे वह किसी भी पक्ष की तरफ से हो। बस हिंसा मत कीजिए। सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान न पहुंचाएं, मत कीजिए ऐसा। हिंसा से दूर रहिए। जो भी आप एक-दूसरे से कहना चाहते हैं उसे सकारात्मक रूप से कहिए। आपस में बात कीजिए, हिंसा रोकिए। किसी की भी संपत्ति को नुकसान मत पहुंचाइये और किसी को भी ऐसा नहीं करना चाहिए।’

बता दें कि इससे पहले जामिया मिलिया इस्लामिया और एएमयू में हुए छात्रों के प्रदर्शन में काफी हिंसा हुई थी और कथित तौर पर पुलिस पर छात्रों के साथ बर्बरता के आरोप लगे थे। इसके बाद स्वरा भास्कर, सुशांत सिंह, ऋचा चड्ढा, फरहान अख्तर, मोहम्मद जीशान अय्यूब, तिग्मांशु धूलिया, आलिया भट्ट, सौरभ शुक्ला, दिया मिर्जा, हंसल मेहता, विकी कौशल, भूमि पेडनेकर, परिणीति चोपड़ा, हुमा कुरैशी, निमरत कौर, मनोज बाजपेयी जैसे बड़े फिल्मी सितारे नागरिता कानून का विरोध कर रहे छात्रों के समर्थन में सामने आए थे।

Leave a Reply