घर के गंदे पायदान धोने में लगीं हिना खान, एक्ट्रेस का हुआ बुरा हाल

घर के गंदे पायदान धोने में लगीं हिना खान, एक्ट्रेस का हुआ बुरा हाल

- in ग्लैमर
0

कोरोना की वजह से देशभर में लॉकडाउन जारी है. सेलेब्स घर में कैद हैं. मेड ना आने की वजह से उन्हें झाड़ू-पोछा-बर्तन खुद धोने पड़ रहे हैं. अब हिना खान ने वीडियो शेयर किए हैं. जिसमें वे डोरमेट धोते हुए दिख रही हैं.डोरमेट धोते हुए हिना खान की हालत खराब हो गई है. उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर ये वीडियो शेयर किए हैं.

हिना खान ने बताया कि नए पायदान निकल चुके हैं. इसलिए अब उनकी मां ने उन्हें एक काम दिया है. वो काम है घर के पुराने पायदान धोने का.ऐसा कहते हुए हिना खान रोने के एक्सप्रेशंस भी देती हैं. इसके बाद हिना खान शुरू करती हैं पायदान धोने का काम. ऐसा करते हुए पहले हिना शुरुआत में थोड़ी मस्ती करती हैं.फिर जैस जैसे वो पायदान धोती हैं उनके चेहरे के एक्सप्रेशन बदलने लगते हैं. हिना खान बीच बीच में रोने और थकने के एक्सप्रेशन भी देती हैं.

हिना खान ने कपड़े धोते हुए एंटरटेनमेंट का फुल इंतजाम भी किया हुआ है. कपड़े धोते हुए वे रेडियो पर गाने भी सुन रही हैं, साथ ही में गाना गुनगुना भी रही हैं.हिना खान के ये वीडियो देखने के बाद साफ नजर आता है कि वे इसे एंजॉय तो बिल्कुल नहीं कर रही हैं. डोरमेट धोते हुए हिना के हाल बुरे हो जाते हैं.हिना का डोरमेट धोते हुए दर्द इन तस्वीरों में साफ नजर आता है. बता दें, मेड के ना होने से सभी सेलेब्स अपने घर के काम खुद कर रहे हैं.

Leave a Reply