विदेशी बाला की ‘दूल्हा’ बनी भारतीय लड़की

विदेशी बाला की ‘दूल्हा’ बनी भारतीय लड़की

- in ग्लैमर
0

फेमस फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के एक इंस्टाग्राम पेज पर सेम सेक्स मैरेज करने के बाद दिए गए रिसेप्शन की बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की गई हैं। इस पार्टी में ब्राइड katja hahnloser भारतीय परिधान पहनी काफी सुंदर नजर आ रही थीं तो वहीं उनकी ग्रूम बन चुकीं ayesha nageshwaran काफी स्मार्ट दिख रही थीं।

इस सेम सेक्स कपल ने स्विट्जरलैंड के ज्यूरिक में सिविल मैरेज की थी, जिसके बाद भारत आकर इन्होंने जैसलमेर व दिल्ली में दोनों ओर के परिवारों के लिए विशेष आयोजन रखे।दुल्हन बनीं काट्जा ने अपने रिसेप्शन व बाकी फंक्शन के लिए सब्यसाची के डिजाइन किए भारतीय परिधान चुने थे।

दिल्ली में हुए रिसेप्शन के लिए काट्जा ने गोल्डन रंग का लहंगा-चोली चुना था। लहंगे पर फ्लोरल शेप का सीक्वंस वर्क किया गया था और वेस्ट व बॉर्डर पर गोल्डन लेस लगाई गई थी। वहीं वी-नेक चोली पर गोल्डन थ्रेड वर्क व लहंगे से मैच करती लेस लगी थी। इस लहंगे के साथ उन्होंने बेहद लाइट जूलरी कैरी की थी।

लहंगे के साथ लिए गए दुपट्टे को भी बेहद लाइट वेट रखा गया था। इस सिल्क के दुपट्टे पर फ्लोरल प्रिंट था और बॉर्डर पर गोल्डन लेस लगाई गई थी। जैसलमेर में हुई संगीत सेरेमनी में दुल्हन ने सब्यसाची का फॉरेस्ट ग्रीन लहंगा और गोल्डन ब्लाउज पहना था।

काट्जा के ग्रीन लहंगे पर गोल्डन थ्रेड वर्क किया गया था। फूल और बेल के इस वर्क से उसे बेहद सुंदर लुक मिल रहा था। वहीं बैकलेस चोली को डिजाइनर शेप देते हुए फ्रंट नेकलाइन को डीप रखा गया था। इसके साथ कैरी किए गए दुपट्टे पर पतली गोल्डन लेस लगी थी।काट्जा के बालों को लो बन में स्टाइल किया गया था। उनके मेकअप को न्यूड रखते हुए आंखों को स्मोकी लुक दिया गया था। वहीं उन्होंने जूलरी में सिर्फ ईयररिंग्स कैरी किए थे।

वैसे आपको बता दें कि आयशा और काट्जा बचपन के दोस्त हैं। यहां तक कि दोनों के परिवार भी काफी क्लोज फ्रेंड्स हैं।एक वेबसाइट के मुताबिक, दोनों ने डेटिंग के बाद यह फैसला लिया को वे एक-दूसरे के साथ अपनी जिंदगी बिताना चाहते हैं। इसके बाद उन्होंने शादी का निर्णय लिया। (फोटो साभार: इंस्टाग्राम@bridesofsabyasachi और @katja hahnloser)

Leave a Reply