T20: 37 बॉल में शतक, हार्दिक ने बनाई वापसी की पिच

T20: 37 बॉल में शतक, हार्दिक ने बनाई वापसी की पिच

- in खेल
0

नई दिल्ली

हार्दिक पंड्या फिट होकर मैदान पर लौट चुके हैं और उनकी नजरें अब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी पर हैं। वह साउथ अफ्रीका के खिलाफ 12 अक्टूबर से शुरू हो रही तीन वनडे इंटरनैशनल मैचों की सीरीज से टीम इंडिया की जर्सी में नजर आ सकते हैं। इससे पहले ही वह अपनी फॉर्म की झलक दिखा चुके हैं। मुंबई में खेले जा रहे डीवाई पाटिल टी20 कप में पंड्या ने आज धमाकेदार शतकीय पारी खेली है। पंड्या ने 39 गेंद पर 105 रन बनाकर अपना धमाका दिखाया है। इस ऑलराउंडर ने रिलायंस वन की ओर से सीएजी के खिलाफ मंगलवार को रिलायंस कॉर्पोरेट पार्क में यह पारी खेली।

हार्दिक ने अपनी पारी में 8 चौके और 10 छक्के लगाए। उन्होंने सिर्फ 37 बॉल पर सेंचुरी लगाई। उनकी पारी की मदद से रिलायंस वन ने 20 ओवर में 225/5 का स्कोर बनाया। हार्दिक ने इसके बाद बताया कि वह छह महीने तक क्रिकेट से दूर रहने के बाद अपनी प्रगति से काफी खुश हैं।

बड़े शॉट खेलने की अपनी खूबी के बारे में 26 वर्षीय इस ऑलराउंडर ने कहा, ‘अगर गेंद मेरी रीच में हो तो मैं उस पर दमदार शॉट खेलने से पीछे नहीं हटता। ज्यादातर बार नतीजा मेरे पक्ष में ही आता है। मैं पहले से आक्रमक खेलने के बारे में सोचकर मैदान पर नहीं उतरता।’ इससे पहले पंड्या ने चोट के बाद वापसी करते हुए अपने पहले मैच में भी अपने अच्छे खेल का प्रदर्शन किया था। उन्होंने 25 गेंद पर 38 रन बनाए थे।

Leave a Reply